हमेशा नकारात्मक भूमिका निभाती है यह एक्ट्रेस, अब इस शो में आएगी नजर
हमेशा नकारात्मक भूमिका निभाती है यह एक्ट्रेस, अब इस शो में आएगी नजर
Share:

टीवी के कई स्टार्स हैं जो बहुत प्रतिभाशाली है. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं बहुत ही सुंदर अदाकारा आम्रपाली गुप्ता की जो स्वीकार करती हैं कि वह नकारात्मक स्थान, पर टाइपकास्ट बन गई हैं. जी हां, इन दिनों नए कलर्स शो, बहू बेगम में उनका एक समान अवतार है और उन्होंने इस बारे में कहा "मुझे सकारात्मक चरित्रों पर निबंध अच्छा लगेगा, लेकिन वे मेरे रास्ते में नहीं आते. तुझसे है रब्ता के लिए मुझे चुना गया एकमात्र कारण यह था कि मैं मुख्य लीड रीम शेख की तरह दिखती थी.

मैं भी एक सामान्य माँ की तरह नहीं दिखती. " वहीं आगे उन्होंने कहा- ''आम तौर पर जब भी उन्हें प्रदर्शन-उन्मुख वैम्प की आवश्यकता होती है, तो वो मुझे बुलाते हैं मैंने इस परिदृश्य के साथ अपनी शांति बना ली है. एकमात्र बचत अनुग्रह यह है कि मेरे ऊपर के नवीनतम चरित्र (सुरैया बेगम) अपने नापाक इरादों को छिपाने के लिए एक कार्य करती है, इसलिए यह मुझे एक अलग तरह का अभिनय करने की अनुमति देता है, जिसे मैंने अपने निर्देशक और रचनात्मक (ऋचा) के साथ मिलकर काम किया है. " इसी के साथ आगे बात बढ़ाते हुए उन्होंने कहा "मैंने पहले वाले के साथ काम किया था, इसलिए वह मेरा कैलिबर जानती थी. इसलिए, उसने सीधे मुझे एक मॉक शूट के लिए बुलाया और मुझे लॉक कर दिया. सिमोन सिंह जैसे वरिष्ठों के साथ काम करना अच्छा है. आपको उससे बहुत कुछ सीखने को मिलता है. दोनों प्रमुख गल्स (डायना खान और समिक्षा जायसवाल) भी काफी प्रतिभाशाली और सेट के साथ झूमने के लिए कूल लोग हैं. "

आप सभी को बता दें कि उन्होंने अपने शो के बारे में कहा बहू बेगम उनके लिए पहली मुस्लिम सामाजिक नहीं है बल्कि इससे पहले, उन्हों क़बूल है, में उनके किरदार तनवीर से एक और सब से नफरत की थी. आगे उन्होंने कहा ''मुझे बताया गया है कि मैं एक मुस्लिम की तरह दिखती हूं, जो शायद इसलिए भी कि मैं लखनऊ के नवाबी शहर से हूं. यह मुझे मुस्लिम चरित्र की त्वचा में बेहतर तरीके से उतरने में मदद करता है. हालाँकि बहू बेगम एक इस्लामिक कहानी है, लेकिन कथा को इस तरह से तैयार किया गया है कि यह सभी धर्मों के लोगों को पसंद आएगी. कोई आश्चर्य नहीं कि मेरे पास यूरोप से भी प्रशंसक हैं. "

हनीमून पर पत्नी ने किया शराब पीने से इंकार, पति ने मुंह में भर दिया कांच

'ये उन दिनों. . . ' के बाद ऑफ-एयर होने की लिस्ट में शामिल हुआ यह पॉपुलर शो

नच बलिए 9 के पांच कंटेस्टेंट्स के नाम से उठा पर्दा लेकिन सस्पेंस अब भी बरकार है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -