अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर आम्रपाली ने खोला सबसे बड़ा राज

Aug 12 2018 09:02 AM
अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर आम्रपाली ने खोला सबसे बड़ा राज

भोजपुरी जगत की क्वीन और सेक्सी अभिनेत्री कही जाने वाली आम्रपाली दुबे इन दिनों सुपरस्टार पवन सिंह के साथ जोधपुर में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. आप सभी को बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन शशांक राय कर रहे हैं और यह फिल्म काफी शानदार होने वाली है. फिल्म का नाम 'शेर सिंह' है जो इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में भी छाई हुई है. इस फिल्म कि शूटिंग काफी तेजी से कि जा रही है क्योंकि फिल्म के रिलीज का सभी को बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार है.

'नागराज' की सफलता पर दिनेश यादव का बड़ा बयान

आपको बता दें कि फिल्म के सीन को लेकर कुछ समय पहले ही आम्रपली ने बात की. उन्होंने कहा कि जो भी सीन उन्होंने पवन के साथ किए हैं वह किसी एडवेंचर से कम नहीं है. फिल्म के सीन में उन्हें बंदूक भी चलानी पड़ी जो वाकई में उनके लिए एक बहुत ही बेहतरीन अनुभव रहा है. फिल्म कि शूटिंग जिन लोकेशन पर की जा रही है वह उन्हें बहुत अच्छे लग रहे है. उन्हें शूटिंग में बहुत मजा आ रहा है और उनके लिए यह फिल्म बहुत ही ख़ास भी बन गई है. इस फिल्म की कहानी उनकी बाकी की फिल्मों की कहानी से बिलकुल अलग है और इस फिल्म की केमेस्ट्री पर उन्हें पूरा यकीन है कि वह दर्शकों को जरूर पसंद आएगी.

अंजना सिंह के बर्थडे पर इन सितारों ने की शिरकत

फिल्म के गानों के बारे में आम्रपाली ने कहा कि सभी गाने बहुत अच्छे हैं और इसके पहले वह एक बार गाने ‘रात दिया बुताके’ में पवन के साथ नजर आ चुकीं हैं जो दर्शकों को खूब पसंद आया था इसी वजह से उन्हें लग रहा है कि उनकी इस फिल्म को और इस फिल्म के गानों को भी दर्शक खूब पसंद करेंगे.

एहका भी पढ़ा हो

भोजपुरी सिनेमा की इस रोमांटिक जोड़ी का 'दिल बदतमीज हो गइल'

ऐसा क्या हुआ कि भोजपुरी एक्ट्रेस को उठानी पड़ी 'गन'

पहले दिन विश्वरूपम- 2 बॉक्स ऑफिस पर नहीं जमा पाई अपनी धाक

?