निरहुआ ने आम्रपाली का छुआ तन, वीडियों ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
निरहुआ ने आम्रपाली का छुआ तन, वीडियों ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी
Share:

भोजपुरी फिल्मों के अलावा टीवी की दुनिया में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने अपने अभिनय का जादू बिखेरा हैं. आम्रपाली दुबे एक टीवी एक्ट्रेस भी रह चुकी हैं, इस दौरान उन्होंने कई हिट सीरियल्स में काम किया है. एक्ट्रेस सात फेरे, रहना है तेरी पलकों की छाव में, मेरा नाम करेगी रौशन, हॉन्टेड नाइट्स जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी है. इसके बाद आम्रपाली दुबे ने साल 2014 में दिनेश लाल यादव की फिल्म निरहुआ रिक्शावाला से भोजपुरी इंडस्ट्री में डेब्यू किया. आम्रपाली दुबे की हॉट, सेक्सी, बोल्ड फोटो और वीडियो इंटरनेट पर हमेशा धमाल मचाते है.

भोजपुरी सॉन्ग 'माई के मलवली हरदी' मचा रहा धमाल, यहां देखे वीडियों

अपने हॉट लुक और एक्टिव रहने की वजह से आम्रपाली को यूट्यूब सेंसेशन भी कहा जाता है. साल 2014 में आम्रपाली के सॉन्ग राते दीया बुताके गाने को यूट्यूब पर 10 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिले थे, जो कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लिए रिकॉर्ड साबित हुआ. इन दिनों यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे का एक बेहद हॉट वीडियो सॉन्ग आग लगाए हुए है. यह वीडियो आम्रपाली के हॉट सॉन्ग तनी छू ला गाने का है. तनी छू ला गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव संग बारिश में रोमांस करती दिख रही हैं.

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म सरिलारु नीकेवरु के टीजर का हैशटैग दुनियाभर में कर रहा ट्रेंड

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निरहुआ और आम्रपाली का यह गाना तनी छू ला उनकी हिट फिल्म बेटा का है. भले ही यह वीडियो पुराना हो लेकिन आम्रपाली का यह वीडियो अभी भी भोजपुरी फिल्मों के मोस्ट डिमांडिंग सॉन्ग वीडियो की लिस्ट में शामिल है. इस हॉट वीडियो को देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है.

महाराष्ट्र में सरकार बनाने से चूकी भाजपा को लगा एक और झटका, अब इस चुनाव में मिली शिकस्त

नागा अर्जुन के बेटे ने पत्नी के साथ सेलिब्रेट किया जन्मदिन, इंस्टाग्राम पर वायरल हुई तस्वीरें

इस जूनियर आर्टिस्ट ने कंगना रनौत के साथ जयललिता बायोपिक में काम करने से किया साफ़ इंकार !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -