भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' सिनेमाघरों में हुई रिलीज, एक्शन और डायलॉग ने जीता दर्शकों का दिल
भोजपुरी फिल्म 'शेर सिंह' सिनेमाघरों में हुई रिलीज, एक्शन और डायलॉग ने जीता दर्शकों का दिल
Share:

जाने माने भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म 'शेर सिंह' आज से सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. आम्रपाली दुबे ने फिल्म का पोस्टर फैन्स के बीच शेयर करके इस बात की जानकारी दी है कि उनकी यह फिल्म रिलीज हो रही है.

भोजपुरी गाना 'केहू नईखे भरोसा' मचा रहा धमाल, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उन्होंने अपने फिल्म के इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि,'शेर सिंह आ रही है कल से...देखिएगा जरूर.' आम्रपाली के इस पोस्ट पर फैन्स सहित भोजपुरी स्टार उन्हें इस फिल्म के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं.बता दें कि फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले ही यूट्यूब पर जारी किया गया था, जिसे भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी पसंद भी किया गया. ट्रेलर में दमदार ऐक्शन और डायलॉग को देखकर लगता है कि बॉक्स ऑफिस पर पवन सिंह यह फिल्म उनकी दूसरी फिल्मों से भी ज्यादा ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है.

स्विमिंग पूल में निधि झा ने दिया सेक्सी पोज, फैंस ने मदहोश होकर खोए होश

कई खूबसूरत राज्यों में इस फिल्म की शूटिंग हुई है. इसमें झीलों की नगरी कहा जाने वाला शहर उदयपुर में फिल्म का काफी हिस्सा शूट हुआ है, वहीं मुंबई ,लखनऊ के साथ बैंकॉक में भी इस फिल्म की शूटिंग की गई है.फिल्म में पवन सिंह,आम्रपाली दुबे के अलावा बृजेश त्रिपाठी, अशोक समर्थ, आयुषी तिवारी, संजय वर्मा ,जसवंत कुमार और अजय सूर्यवंशी सहित कई कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म को शशांक राय ने डायरेक्टर और प्रड्यूस किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Aamrapali

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -