'कसौटी जिंदगी की 2' में हुई नयी कोमोलिका की एंट्री, सामने आया प्रोमो वीडियो
'कसौटी जिंदगी की 2' में हुई नयी कोमोलिका की एंट्री, सामने आया प्रोमो वीडियो
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में एक बार फिर अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में तहलका मचाने के लिए कोमोलिका एंट्री लेने वाली है. जी हाँ, वहीं शो में अब हिना खान की जगह आमना शरीफ नजर आने वाली हैं जो कोमोलिका बनकर सभी के होश उड़ाने वाली है. जी हाँ, हाल ही में इस शो का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है जिसमे आप आमना को देख सकते हैं. इस प्रोमो वीडियो में प्रेरणा दुर्गा मां से बात करती दिख रही हैं और मां दुर्गा से प्रेरणा अपने दिल का दर्द बांटती हैं और प्रेरणा की सारी बातें अनुराग सुन लेता है. उसके बाद अनुराग प्रेरणा से कहता है कि ''हम दोनों को कोई अलग नहीं कर सकता.''

 

इसके बाद प्रोमो में कोमोलिका की एंट्री होती है और खबरों के मुताबिक इस बार कोमोलिका पहले से ज्यादा खतरनाक होगी. जी हां, प्रोमो वीडियो देखकर फैंस अनुराग-प्रेरणा के रीयूनियन का अंदाजा लगाया जा सकता है और अगर प्रेरणा और अनुराग साथ आ जाएं तो फैंस के लिए ये किसी ट्रीट से कम नहीं होगा, लेकिन ऐसा होगा नहीं क्योंकि कोमोलिका ऐसा होने नहीं देगी. वहीं बात करें आमना की तो वह 6 साल बाद विलेन के रूप में टीवी पर वापसी करेंगी और आमना की वापसी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा-अनुराग और मिस्टर बजाज का लव-हेट रिलेशनशिप दिखाया जा रहा है और इस समय मिस्टर बजाज को प्रेरणा से प्यार हो गया है और वो अनुराग को प्रेरणा से दूर रखने के लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार है. ऐसे में अब कोमोलिका का आना किसी बड़े ट्विस्ट से कम नहीं है.

ब्रेकअप के बाद मेकअप रूम में रोती रहती थी यह एक्ट्रेस, अब करना चाहती है शादी

ये है बिपाशा बसु के पति की पहली पत्नी, 2009 में करण ग्रोवर से ले लिया था तलाक

माँ बनने वाली हैं राखी सावंत, किया बड़ा खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -