सिनेमा घरों के साथ इस जगह भी रिलीज की जाएगी आमिर की नई फिल्म
सिनेमा घरों के साथ इस जगह भी रिलीज की जाएगी आमिर की नई फिल्म
Share:

आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) को लेकर फैंस बहुत उत्साहित नजर आ रहे है। बॉलीवुड के मिस्‍टर परफेक्‍श‍निस्‍ट की ये मूवी 11 अगस्त को रिलीज की जा चुकी है। वैसे जो लोग लाल सिंह चढ्ढा का फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने को रेडी हैं, उनके लिये एक गुड है। इसे जानकर आपका दिन बन जाएगा। 

ओटीटी पर होगी रिलीज: इस बारें में आमिर खान के फैंस को जानकर खुशी होगी कि थिएटर्स में धमाल मचा आ रही लाल सिंह चड्ढा OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने वाली है। ख़बरों का कहना है कि मूवी मेकर्स ने थिएटर्स में रिलीज के 2 महीने उपरांत लाल सिंह चड्ढा को ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज करने का निर्णय लिया है। यानी अक्टूबर में आप घर में आराम से बैठकर OTT पर मूवी देख सकते हैं। आमिर की फिल्म OTT पर आयेगी ये बात टी तय जो चुकी है, लेकिन अभी ये क्लियर नहीं है कि मूवी किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाने वाली है। खैर, जब इतना पता चल गया है, तो ये भी जल्द ही मालूम पड़ जायेगा। है ना। 

4 साल वापसी कर रहे हैं आमिर: लाल सिंह चड्ढा से आमिर खान चार वर्ष के उपरांत पर्दे पर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के लिए आ रहे है। इससे फैंस को आमिर की अपकमिंग मूवी का बेसब्री से प्रतीक्षा है। लाल सिंह चड्ढा, हॉलीवुड मूवीज फॉरेस्ट गम्प का रीमेक है। फॉरेस्ट गम्प ऑस्कर सहित कई अवॉर्ड्स जीत चुकी है। अब देखना होगा कि लाल सिंह चड्ढा अवॉर्ड्स और दर्शकों का प्यार जीत पाती है या नहीं? आमिर खान के साथ मूवी करीना कपूर खान लीड रोल में हैं। मूवी के गाने भी लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। आमिर खान इस मूवी के लीड एक्टर  होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं। करीना कपूर और आमिर खान के अलावा लाल सिंह चढ्ढा में मोना सिंह और साउथ अभिनेता नागा चैतन्‍य भी अहम रोल अदा करते दिखाई देने वाले है।

तैयार हुई संजीव कुमार की बायोग्राफी, पीएम मोदी से भी मिला समर्थन

इस मशहूर अदाकारा को हो गया एड्स, दरगाह के बार मिली कीड़े लगी लाश

गलती से करण ने खोला आलिया-रणबीर के बच्चे से जुड़ा बड़ा राज!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -