रिलीज़ से पहले ही लीक हो गई आमिर की फिल्म की कहानी

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है। ये फिल्म लगातार विवादों में बनी हुई है। अब मूवी एक और कारण से सुर्खियों में आ चुकी है। दरअसल, कहा  जा रहा है कि फिल्म की कहानी ऑनलाइन लीक हो चुकी है। मूवी को लेकर बताया जा रहा है कि कहानी में 1984 के सिख दंगो को दिखाया जाने वाला है। मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' के कई सीन सोशल मीडिया पर वायरल हुए जिनमें वाराणसी के घाटों पर भाजपा के कुछ नारे लिए गए हैं जो 'अब की बार मोदी सरकार' की बात करते हैं। इसके साथ ही मूवी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान को भी बताया गया है। 

लाल सिंह चड्ढा' की लीक हुई कहानी: 'लाल सिंह चड्ढा' देखने वालों के अनुसार मूवी की स्टोरी 1984 के सिख दंगो पर केंद्रित है। इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना के साथ साथ मुंबई में हुए बम धमाकों और अयोध्या में बाबरी मस्जिद के विध्वंस को दर्शाया गया है। मूवी में कांग्रेस शासन के दौरान आपतकाल के दौर को भी दिखाया है। आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' मेनस्ट्रीम की पहली हिंदी मूवी होगी जो आतंवाद के लिए ट्रेनिंग लेने वाले युवाओं को '72 हूरों' के सपने दिखाने पर तंज कस्ती हुई दिखाई देगी। मूवी में पाकिस्तानी सैनिक को दिखाया गया है कि जो अपने देश वापस जाना चाहता है और लोगों को असली भारत के बारे में बताना चाह रहे है।

लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर का रोल: आमिर खान की मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में करीना कपूर भी अहम रोल में हैं। फिल्म में उनके किरदार को एक विद्रोही के रूप में दिखाया गया है जो सामाजिक रीति-रिवाजों को भरोसा नहीं करता है। वह ड्रग के जाल में फंस जाती है और आमिर खान के किरदार 'लाल सिंह चड्ढा को उससे प्यार हो जाता है। एक रात करीना कपूर का किरदार रूपा उनसे मिलने आती है और उसके बच्चे की मां बन जाती है। 

'रक्षा बंधन' टीम के साथ जयपुर पहुंचे अक्षय कुमार, कारीगरों से बंधवाई राखी

मस्तीभरे अंदाज में अनन्या पांडे ने करवाया फोटोशूट, फैंस को कर रहीं मदहोश

इस पंजाबी स्टार के बेटे को मिला था लाल सिंह चड्ढा का ऑफर, बालों के चक्कर में कर दिया मना

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -