बॉयकॉट के बीच 'लाल सिंह चड्डा' का प्रमोशन करने उतरीं आमिर की बेटी आयरा, क्या मिलेगा फ़ायदा ?

मुंबई: 11 अगस्त को आमिर खान (Aamir Khan) की मूवी लाल सिंह चड्ढा थिएटर्स में लग चुकी है। बॉयकॉट की अपील के बीच फिल्म को ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है। आमिर खान की फिल्म ने तीन दिनों में लगभग 28 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।अब वहीं आयरा खान, 'लाल सिंह चड्ढा' को प्रमोट करती हुई नज़र आई हैं। 

खान की लाडली बिटिया आयरा खान पॉपुलर स्टार किड्स में शामिल हैं। आयरा सोशल मीडिया पर बेहद सक्रीय रहती हैं। उनकी इंस्टाग्राम पर बड़ी फैन फॉलोइंग भी है। अपने पापा आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा'  को प्रमोट करते हुए आयरा ने बायफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं। तस्वीरों में आयरा व्हाइट कलर की आउटफिट में दिख रही हैं। दूसरी तरफ, नुपुर ने ब्लू कलर की जींस और ब्लैक टी-शर्ट में नज़र आए। दोनों को खुशी-खुशी कैमरे पर पोज करता देख इनके प्रशंसक भी खुश हो गए। 

वहीं, यदि बात की जाए नुपुर और आयरा के रिश्ते की, तो दोनों ने गत वर्ष ही अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया है। कुछ दिन पहले ही आयरा ने इंस्टाग्राम पर नुपुर के साथ खूबसूरत तस्वीरें साझा की थी। जिसमें दोनों ही ब्लैक टी-शर्ट में दिखाई दे रहे थे। आयरा की प्रत्येक पार्टी में नुपुर उनके साथ होते हैं। वहीं आमिर का भी आयरा का पूरा समर्थन रहता है। शायद यही कारण है कि जब सोशल मीडिया पर 'लाल सिंह चड्ढा' के बॉयकॉट की मांग उठी, तो आयरा ने उसका जमकर प्रमोशन करना आरंभ कर दिया। कितनी क्यूट हैं आयरा है ना!

बॉलीवुड की इन फिल्मों में अपना हाथ आजमा चुके है राकेश झुनझुनवाला

हर घर तिरंगा अभियान में बढ़-चढ़कर बॉलीवुड सेलेब्स ने लिया भाग

फिर उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने दिया करारा जवाब, जानिए क्या कहा?

 

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -