Euripides Medea : अपने इंग्लिश प्ले में भाई जुनैद को कास्ट कर रही हैं इरा खान
Euripides Medea : अपने इंग्लिश प्ले में भाई जुनैद को कास्ट कर रही हैं इरा खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की बेटी इरा खान अपनी आने वाली फिल्म को लेकर चर्चा बनी हुई हैं. इरा खान इंग्लिश प्ले यूरिपिड्स मेडिया के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू करने जा रहे हैं. इसमें उनकी एक्ट्रेस के रूप में युवराज सिंह की पत्नी हेज़ल कीच दिखाई देने वाली है जिसके लिए वो बेहद ही खुश हैं. ऐसे में इरा ने अपने ऑफिसियल इंटाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमे प्ले में नजर आने वाले कलाकारों को इंट्रोड्यूस किया गया है. 

खास बात ये है कि इसी में इरा खान के भाई जुनैद खान भी दिखाई देने वाले है जिसके बारे में हाल ही में जानकारी सामने आई है. इरा ने शेयर किये  वीडियो में लिखा है, "आप मेडिया से मिले, अब हमारे बाकी कलाकारों से मिलें!" हालांकि, वीडियो में जुनैद के किरदार के बारे में कुछ नहीं बताया गया है. इरा खान के साथ काम करने पर हेज़ल ने एक इंटरव्यू में बताया कि  'वह यंग है, लेकिन मुझे लगता है कि उसने बहुत कुछ देखा है और वह इस उम्र में काफी कुछ जान गई हैं. वह किरदारों की जटिलताओं और उनके बीच की गतिशीलता को समझती है और यह देखना दिलचस्प है कि वह खुद के बारे में इतना निश्चित है और वह क्या चाहती है'.

वहीं हेजल की बात करें तो उन्होंने अब तक केवल बॉलीवुड फिल्म 'बॉडीगार्ड' और कुछ डांस नंबरों में ही काम किया है. अब, वह इरा खान के निर्देशन में बनी फिल्म  'यूरिपिड्स मेडिया' के साथ अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार है और वे दोनों एक साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित भी हैं.

Euripides Medea के लिए मिली एक्ट्रेस, इरा खान ने शेयर की फोटोज

Euripides Medea : इरा खान के ड्रामे के पहला पोस्टर हुआ रिलीज़..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -