अक्षय नहीं अब आमिर करेंगे फिल्म 'मुग़ल'

मशहूर दिवंगत गायक गुलशन कुमार की बायोपिक को अक्षय कुमार के ठुकराने के बाद अब मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर खान का नाम इससे जोड़ा गया है. अक्षय कुमार के बाद भूषण कुमार ने सलमान खा को भी इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था पर उन्होंने भी इसमें कोई इंटरेस्ट नहीं दिखाया. इसी बीच खबर है कि अब आमिर खान गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुगल' में नज़र आ सकते हैं.  कुछ शर्तों के साथ आमिर ने इस फिल्म में काम करने से हाँ कर दी है हालाँकि अभी तक फिल्म की कास्ट को लेकर कोई घोषणा नहीं की गयी हैं. 

जानकारी के मुताबिक, आमिर खान की शर्त है कि गुलशन कुमार की बायोपिक में म्यूजिक कंपोजर जोड़ी नदीम-श्रवण के नदीम सैफी का जिक्र नहीं होगा. आमिर खान चाहते हैं कि गुलशन कुमार की बायोपिक में उनके किए अच्छे कामों और उनकी उपलब्धियों का तो जिक्र हो, मगर उनकी दिन दहाड़े की कई हत्या के बाद शक के घेरे में आए नदीम का नाम स्क्रिप्ट में शामिल ना हो.

बता दें कि साल 1997 में मुंबई के अंधेरी (पश्चिम) में शिव मंदिर के पास गुलशन कुमार की हत्या कर दी गई थी. इस हत्या में बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर नदीम सैफी का नाम सामने आया था. कहा गया कि अंडरवर्ल्ड के साथ मिलकर नदीम ने हत्या की साजिश रची थी. गुलशन कुमार की हत्या के बाद नदीम सैफी देश छोड़कर फरार हुए और लंदन में जा बसे. खबर है कि गुलशन कुमार की बायोपिक के बाद नदीम अपनी बायोपिक भी रिलीज करेंगे. बहरहाल, आमिर नहीं चाहते कि उनकी फिल्म किसी पचड़े में पड़े। लिहाजा, वह गुलशन कुमार की पूरी जिंदगी को दिखाने के बजाए, उनकी जिंदगी के एक पहलू पर ही फोकस करना चाहते हैं.

आपको बता दें कि , फिल्म 'मुग़ल' के लिए टी-सीरीज के ओनर और फिल्म प्रोडूसर भूषण कुमार (गुलशन कुमार के बेटे) ने सबसे पहले अक्षय कुमार को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया था और अक्षय कुमार ने फिल्म साइन भी कर ली थी जिसकी काफी तैयारियां हो चुकीं थी. फिल्म 'मुग़ल' में अक्षय कुमार' पहला लुक भी जारी कर दिया था पर बीच में अक्षय कुमार और भूषण की जमी नहीं और उन्होंने ये इस प्रोजेक्ट से अपने हाथ पीछे खींच लिए. फिल्म 'मुग़ल' को अगले साल 2019 में रिलीज़ किया जाना था. 

जब 10वीं के छात्रों को दे दिया गया 12वीं का पर्चा

हार्डी संधू के गाने ने छुआ 20 व्यूज का आंकड़ा

IPL 2018: हर आईपीएल में अपनी जर्सी बदल देता है ये खिलाड़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -