राकेश शर्मा बन आमिर कहेंगे 'सारे जहां से अच्छा'
राकेश शर्मा बन आमिर कहेंगे 'सारे जहां से अच्छा'
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म दंगल के प्रमोशन में लगे हुए है. फिल्म अगले हफ्ते रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म का प्रमोशन होना तो लाजमी है. लेकिन आमिर इस साल यही नहीं रुकेंगे बल्कि वे आने वाले साल में आमिर ढेर सारी फिल्मो में नजर आएंगे. जिनमे अमिताभ बच्चन के साथ ठग ऑफ़ हिंदुस्तान में नजर आएंगे तो वही सीक्रेट सुपरस्टार में केमियो रोल करते नजर आएंगे. इसके बाद वे अंतरिक्ष में जाने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा की बायोपिक में नजर आएंगे.

इस फिल्म में वे राकेश शर्मा के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म के नाम को लेकर पहले काफी ज्यादा उलझन थी. लेकिन अब फिल्म का नाम डिसाइड कर लिया गया है. खबरों की माने तो फिल्म का टाइटल 'सारे जहाँ से अच्छा' होगा. फिल्म की टीम का मानना था कि फिल्म का टाइटल कुछ इस हो जो कि फिल्म के नाम को तो जस्टिफाई करे बल्कि उसमे देशभक्ति की भावना भी हो. ऐसे में दो नाम सोचे गए थे जिनमे एक 'सैल्यूट' और दूसरा 'सारे जहां से अच्छा'.

ऐसे में सारी टीम ने सारे जहां से अच्छा पर सहमति जताई. क्योकि जब उस समय प्रधानमंत्री इंदिरा गाँधी ने राकेश शर्मा से पूछा था कि अंतरिक्ष से भारत केसा दिखता है तो राकेश शर्मा ने जवाब दिया था सारे जहां से अच्छा.

सेंसर के कट के बिना होगा 'दंगल'

भारतीय प्रतिभा में दुनिया का मनोरंजन करने की क्षमता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -