शर्टलेस हुए आमिर खान, देखकर नहीं कहेंगे हो चुके हैं 55 के
शर्टलेस हुए आमिर खान, देखकर नहीं कहेंगे हो चुके हैं 55 के
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान का एक फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे आप जानते ही होंगे वह अपने फैंस को अक्सर इम्प्रेस करते नजर आते हैं। अब इस समय सोशल मीडिया पर उनकी लेटेस्ट फोटो वायरल हो रही है जिसमें उनकी परफेक्ट बॉडी दिख रही है। आप देख सकते हैं इस फोटो में आमिर ने शर्टलेस होकर अपना फोटोशूट कराया है। वैसे इस तस्वीर को उन्होंने इंटरनेट पर भी पोस्ट की है जो इस समय सुर्ख़ियों में है।

 

आप देख सकते हैं आमिर की इस फोटो को सेलेब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस फोटो में आमिर सोफे पर बैठे हैं और अपनी फिट बॉडी फ्लैट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "पैकअप शूट के बाद आमिर खान के साथ। वाकई वो दिन ब दिन और भी युवा और कूल बनते जा रहे हैं।" वैसे वाकई में इस फोटो में आमिर को देखकर ये कह पाना बेहद मुश्किल है कि वो अब 55 वर्ष के हैं।

वह तस्वीर में हाथ में अपनी सिगरेट पाइप लिए हैंडसम और कूल लग रहे हैं। अब बात करें वर्क फ्रंट की तो आमिर जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में वो करीना कपूर के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है और इस फिल्म को 24 दिसंबर, 2021 को रिलीज किया जाने वाला है। फिलहाल फैंस बेताबी के साथ इस फिल्म के इंतज़ार में हैं।

जानिए भरत जाधव के जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें

सैंडलवुड ड्रग केस: अभिनेत्री संजना गलरानी हुई रिहा, कोर्ट से किया गया था ये आग्रह

रजनीकांत को भगवान मानते हैं दक्षिण भारत के लोग, बॉलीवुड में भी चलता है सिक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -