40 के हुए आमिर खान के भांजे..इन फिल्मों में आ चुके है नजर
40 के हुए आमिर खान के भांजे..इन फिल्मों में आ चुके है नजर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता इमरान खान एक इंडियन-अमेरिकन बॉलीवुड एक्टर हैं। आज इमरान अपना 40 वां जन्मदिन मना रहे हैं। इमरान का जन्म 13 जनवरी 1983 को मैडिसन, विस्कॉन्सिन यूएस में हुआ था। इमरान के पिता का नाम अनिल पाल हैं, जो बाय प्रोफेशन सॉफ्टवेयर इंजीनियर हैं, वहीं उनकी माँ का नाम नुजत खान है, जो साइकोलॉजिस्ट हैं। जब इमरान महज डेढ़ वर्ष के थे, तब इनके माता-पिता अलग हो चुके थे सिर्फ इसलिए इमरान ने अपने पिता का सरनेम ना जोड़कर माँ का सरनेम नाम के साथ जोड़ा था।

इमरान खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के भांजे हैं। भले ही वो फ़िल्मी बैकग्राउंड के ताल्लुक रखते थे बावजूद इसके इमरान बॉलीवुड में कभी वो मुकाम हासिल नहीं कर पाए, जो एक स्टार किड को हासिल करना चाहिए। बॉलीवुड में इतने समय से रहने के बाद भी इमरान कोई खास हिट फिल्म नहीं दे पाए, जिससे दर्शक सालो-साल तक याद रख सकें।

इमरान की अपनी शुरूआती पढ़ाई मुंबई के बॉम्बे स्कॉटिश स्कूल से हुई उसके बाद इमरान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए बोर्डिंग स्कूल उटी चले गए। इमरान खान की शादी उनकी कथित प्रेमिका अवंतिका मलिक से हुई है। आपकी जानकारी के लिए बात दें, आठ साल के लंबे अफेयर के बाद यह जोड़ी 10 जनवरी 2011 को शादी के बंधन में बंध गयी थी। इमरान खान की एक बेटी भी है, जिसका नाम इमारा मालिक खान। आखिरी बार वो साल 2015 में फिल्म कट्टी-बट्टी में नजर आए थे। इसके बाद से ही इमरान पर्दे से दूर चल रहे हैं।

पूरी जिंदगी चुकानी पड़ी अरुण को भगवान राम बनने की इतनी बड़ी सजा

'जा सिमरन जा जी ले अपनी जिंदगी' जैसे डायलॉग को बोलकर लोगों के दिलों पर राज करने लगे थे अमरीश पुरी

कौन है एम एम कीरावनी? जिनके PM मोदी भी हुए मुरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -