इस वजह से आमिर ने किया फैंस को शुक्रिया
इस वजह से आमिर ने किया फैंस को शुक्रिया
Share:

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर होने वाले आमिर खान बीते दिनों से चर्चाओं में हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही उनके घर में कोरोना का टेस्ट हुआ था और उनकी मां का टेस्ट बचा था। वहीँ बीते कल वह भी हो गया और आमिर ने फैंस से कहा था कि माँ की सलामती की दुआ करें। ऐसे में अब आमिर की माँ का कोरोनावायरस टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आया है। जी हाँ और इस बारे में जानकारी अभिनेता ने बुधवार को दी।

उन्होंने बीते कल ट्वीट में लिखा, "सभी को नमस्कार, मुझे सबसे ज्यादा राहत इस बात की है कि अम्मी का कोविड- 19 टेस्ट नेगेटिव है। आपकी प्रार्थनाओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का तहे दिल से धन्यवाद।" वहीँ आपको याद हो तो आमिर ने बीते मंगलवार को एक बयान साझा किया था, जिसमें घोषणा की गई थी कि उनके कुछ कर्मचारियों का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वे क्वारंटाइन में हैं। जी दरअसल उस समय आमिर ने अपने बयान में कहा था, "सभी को नमस्कार, आपको सूचित करना चाहता हूं कि मेरे कुछ कर्मचारियों का टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें तुरंत क्वारंटाइन किया गया है, और बीएमसी के अधिकारियों ने उन्हें चिकित्सा सुविधा तक ले जाने में बहुत तत्परता और कुशलता दिखाई। मैं बीएमसी का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा जो वे उनकी इतनी अच्छी देखभाल कर रहे हैं।"

इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, "बाकी हम सभी का रिपोर्ट नेगेटिव आया है।" आमिर के काम के बारे में बात करें तो वह जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर नजर आने वाली हैं।

सुशांत की आखिरी को-स्टार ने कहा मुंबई को अलविदा, तो क्या अब कभी नहीं आएंगी वापस?

सुशांत के जीजा ने लॉन्च किया 'नेपोमीटर', जानिए इसके बारे में

'सूर्यवंशी' से अलग हुए है या नहीं करण जौहर, जानिए सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -