आमिर खान की फिल्म 'क़यामत' को हुए 30 साल पूरे

बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्टनिस्ट आमिर की फिल्म 'क़यामत से क़यामत ' को तीस साल ही चुके हैं. इस मौके पर आमिर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर फिल्म का फोटो डाला है. जो  की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. जिस फोटो में आमिर और उनकी अभिनेत्री जूही चावला एक पेड़ से चिपके हुए एक दूसरे का हाथ थामें हुए नज़र आ रहे हैं.

आमिर ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है , विश्वास ही नहीं होता कि 30 साल हो गए. ऐसा लगता है अभी कल की ही बात है.

बता दें कि साल 1998 में आई  ये फिल्म उस दौरा की सबसे ही फिल्म साबित हुई थी. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म में आमिर के साथ जूही चावला नज़र आईं थीं. फिल्म के लिए आमिर खान को बेस्ट का एक्टर का अवार्ड मिला था. आमिर की फिल्म QSQT ( क़यामत से क़यामत तक ) से बॉलीवुड में शॉट नाम वाली फिल्मों का चलन चला, जैसे DDLJ (दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे).आमिर और जूही की जोड़ी जब भी किसी फिल्म में आई तो दर्शकों ने उसे काफी पसंद किया है. जिसमें 'हम हैं राही प्यार के', इश्क़,  दौलत की जंग, लव लव लव, आतंक ही आतंक, तुम मेरे हो जैसी फ़िल्में शामिल हैं.  

फ़िलहाल आमिर अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में व्यस्त हैं इस फिल्म में उनके साथ पहली बार अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे. इनके अलावा इस फिल्म में कटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा साना शेख नज़र आएँगी. फिल्म को इसी साल 7 नवम्बर को रिलीज़ किया जायेगा. 

ईरान को सबक सिखाने की तैयारी में अमेरिका

'जरा जरा' पर डांस कर दीया मिर्ज़ा ने दिखाया अपना सिजलिंग अंदाज

पति को सालगिरह विश करते हुए बिपाशा ने शेयर की ये तस्वीरें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -