1000 करोड़ के पार जा सकता है आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट
1000 करोड़ के पार जा सकता है आमिर खान का ड्रीम प्रोजेक्ट
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर खान यानि कि आमिर खान इसी साल 2018 में रिलीज़ होने वाली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग कम्प्लीट करने में लगे हुए हैं. बताया जा रहा है कि आमिर इस फिल्म की शूटिंग ख़त्म करने के तुरंत बाद अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट वाली फिल्म 'महाभारत' में बिजी होने वाले हैं और इसी फिल्म के कारण उन्होंने किसी और फिल्म को साइन नहीं किया है.

कुछ दिनों पहले आयी रिपोर्ट में यह बताया गया था कि आमिर इस फिल्म के लिए कर्ण का किरदार निभाने की इच्छा ज़ाहिर कर रहे हैं. फिल्म के प्री- प्रोडक्शन के साथ-साथ आमिर ने इस फिल्म की गहन रिचर्स भीब स्टार्ट करदी है. बताया जा रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड कि सबसे ज्यादा बजट वाली मूवी साबित हो सकती है, जिसका बजट लगभग 1000 करोड़ के करीब जा सकता है. अपने इंटरव्यू में आमिर ने कहा था कि, "महाभारत बनाना मेरा सबसे बड़ा सपना है जोकि 5 भागों में बनेगी. लेकिन इसमें मेरी जिंदगी के 15-20 साल चले जाएंगे."

हमेशा से अपनी मूवी के कैरेक्टर के लिए फेमस रहे आमिर इस बार भी कुछ बड़ा ही धमाका करते दिखेंगे. जिस तरह से वह तैयारी कर रहे हैं, उससे तो यही ज़ाहिर होता है कि यह अभी तक कि बिगेस्ट ब्लॉक बस्टर हिट मूवी भी बन सकती है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कृष्ण बनने की तैयारी में जुटे आमिर खान

मुंबई पुलिस के साथ जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे

वंडर वुमन जैसी बनना चाहती है यामी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -