आमिर के ड्रीम प्रोजेक्ट पर चल रही है ज़ोरो-शोरो से तैयारी
आमिर के ड्रीम प्रोजेक्ट पर चल रही है ज़ोरो-शोरो से तैयारी
Share:

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट खान यानि कि आमिर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट कि ताबड़ तोड़ तैयारी में लगे हुए हैं. अपने इंटरव्यू में आमिर ने कहा था कि, "महाभारत बनाना मेरा सबसे बड़ा सपना है जोकि 5 भागों में बनेगी. लेकिन इसमें मेरी जिंदगी के 15-20 साल चले जाएंगे." मीडिया रिपोर्ट्स के आधार पर यह पता चला है कि आमिर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'महाभारत' के लिए एक टीम तैयार की है, जो महाभारत से जुड़ी हर किताबो को पढ़ने में जुटी हुई है. यह लाइब्रेरी पुणे शहर में स्थित है.

ख़बरों की माने तो आमिर के साथ अपनी फिल्म करियर की शुरुआत करने वाली फातिमा सना शेख इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस हो सकती है. हाल ही में सना ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमे वह महाभारत पढ़ती दिखाई दे रही थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें 'बाहुबली' के निर्माता राजामौली ने भी इस फिल्म को बनाने की इच्छा जताई थी, जिसमे  वह आमिर को लीड एक्टर के रूप में दर्शाना चाहते थे.

राजामौली से महाभारत विषय पर बात करते हुए आमिर ने कहा, "मैं हमेशा राजामौली के काम का प्रशंसक रहा हूं. यदि वह महाभारत बनाते हैं तो मैं जरूर उसका हिस्सा बनना चाहूंगा.. लेकिन मैं कृष्ण या कर्ण का किरदार निभाना चाहता हूं." आगे आमिर ने बताया कि, "महाभारत सिर्फ एक फिल्म नहीं.. बल्कि 5 सीरिज में बनाई जाएगी. फिल्म में सिर्फ बॉलीवुड से नहीं.. बल्कि पूरे भारत से एक्टर्स की खोज होगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कृष्ण बनने की तैयारी में जुटे आमिर खान

मुंबई पुलिस के साथ जश्न में डूबे बॉलीवुड सितारे

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' से कैटरीना ने शेयर किया फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -