ईद पर सौतेली माँ ने दी थी इरा खान को साड़ी, जल्दबाजी में पहनी उल्टी

ईद के मौके पर आमिर खान की बेटी इरा खान ने लाल रंग की साड़ी में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की जो इस समय तेजी से चर्चाओं का विषय बन गईं हैं. आप देख सकते हैं इन फोटोज को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया है और हर कोई इन फोटोज को देखने के बाद इरा खान की तारीफ़ करने में लगा हुआ है. इस समय उनका साड़ी लुक उनके चाहने वालों के लिए प्यारा बन चुका है. वहीँ इसी बीच जो खास बात सामने आई है वह यह है कि ये साड़ी उन्हें उनकी सौतेली मां किरण राव ने गिफ्ट की थी.

जी दरअसल, शेयर की गईं इन शानदार फोटोज को देखने के बाद इरा खान के दोस्तों ने उनसे सवाल पूछ डाले थे कि 'क्या ये वही साड़ी है जो किरण आंटी ने उन्हें दी है.' वहीँ इसके जवाब में उन्होंने बताया था कि 'हां ये वही साड़ी है. लेकिन जल्दबाजी में उन्होंने इसे उल्टा पहन लिया है.' आप सभी को बता दें कि इरा खान इस लाल रंग की साड़ी मे बेहद खूबसूरत दिख रही है और ऐसा हम नहीं उनके फैंस कह रहे हैं. वैसे इसके साथ उन्होंने ब्लैक स्लीवलेस ब्लाउज पहन रखा है जो बेहतरीन दिखाई दे रहा है. वहीँ इरा खान ने इन तस्वीरों को पोस्ट करने के साथ कैप्शन में लिखा ‘ईद मुबारक... ’.

इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया है कि यह साड़ी उन्होंने खुद ही पहनी है. वहीँ इरा खान ने साड़ी के लुक को और बेहतर बनाने के लिए चूड़ियां और झुमका भी कैरी किया है. वैसे इरा खान की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और हर कोई उनकी तारीफ़ करने में लगा हुआ है. वैसे ये फोटो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है और हर किसी को पसंद आ रही है.

पापा की याद में रितेश देशमुख ने बनाया भावुक वीडियो

'हेरा फेरी 3' को लेकर ईशा गुप्ता ने किया चौकाने वाला खुलासा

फ्लाइट से अपने घर दिल्ली पहुंचे एक्टर हिमांश कोहली, बुक की थी दो सीट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -