अब देखिए चीन की बबिता का धाकड़ Video
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल जो के भारत में दंगल मचाने के बाद अब एक बार फिर से चीन में सफलता का स्वाद चख रही है. बता दे की अभी तो बहरहाल आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के चलते व्यस्त चल रहे है. इस फिल्म में हमे आमिर खान संग महानायक अमिताभ बच्चन कैटरीना कैफ व फातिमा सना शेख नजर आने वाले है. अब अगर बात करे आमिर की फिल्म दंगल की तो जनाब आमिर खान की फिल्म दंगल ने बॉक्स ऑफिस पर तो सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है. साथ ही इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 2000 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. और यह 2000 करोड़ का बिजनेस करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई है.

आपको बता दे कि दंगल ने कमाई के मामले में राजामौली की बाहुबली को कही ज्यादा पीछे छोड़ दिया है. और इसी के साथ में दंगल ने एक नया रिकॉर्ड बना लिया है. आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल ने दुनियाभर से शानदार रिस्पॉन्स मिला है. पड़ोसी देश चीन में रेकॉर्डतोड़ कमाई करने वाली दंगल अब भले ही वहां के थिअटर्स से उतर गई हो, लेकिन यह वहां के लोगों के दिलो से नहीं उतर पा रही है.

चीनी लोगों पर फिल्म का ऐसा खुमार छाया हुआ है कि प्रशंसकों ने एक खास विडियो तैयार किया है. इस विडियो को दंगल फिल्म के गाने 'धाकड़' पर तैयार किया गया है. चीन में आमिर खान और दंगल के प्रशंसकों द्वारा तैयार 'गिफ्ट फ्रॉम चीन' नाम से तैयार इस विडियो में फैन्स डान्स करते, गाते, रेसलिंग करते नजर आ रहे हैं. आप भी निहारिये चीन के इस वीडियो को. 

मां-बेटी के जीवन में चल रही कई सारी प्रॉब्लम्स की कहानी है 'मॉम'

बर्थडे स्पेशल: सुनिए सुरों के मस्तमौला व हरफनमौला कैलाशा के 5 सुपरहिट Songs

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -