गीता बबिता की बचपन की यादे हुई ताज़ा

गीता बबिता की बचपन की यादे हुई ताज़ा

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल का ट्रेलर वैसे तो पहले ही दर्शको के बीच में रिलीज हो गया है व आमिर के चाहने वालो को उनकी इस फिल्म का बढ़ी ही बेसब्री से इंतजार है. अभी फ़िलहाल आमिर का ट्रेलर तो दर्शको को भा ही गया है व अब इस फिल्म का एक और शानदार सांग जिसके बोल है. 'बापू तू सेहत के लिए हानि‍कारक है' रिलीज हो गया है. आमिर की फिल्म का यह शानदार सॉन्ग जो कि उन सभी सख्त पि‍ताओं को उनके बच्चों की ओर से डेडिकेट किया गया है.

आपको बता दे की रिलीज हुए फिल्म के इस सॉन्ग में अभिनेता आमिर कि छवि एक ऐसे पिता के रूप में दिखाई गई है जो कि अपनी दो बेटियों को बचपन में ही पहलवानी करने के लिए तैयार करते नजर आते हैं. इस सॉन्ग के रिलीज होने के बाद अभिनेता आमिर ने एक कार्यकम में अपने बयान में कहा कि, बच्चों पर अपनी इच्छाएं नहीं थोपनी चाहिए.

अब इस सॉन्ग के बारे में भारत की महिला पहलवान गीता और बबीता फोगट ने भी दिल खोलकर प्रशंसा की है. उन्होंने कहा की इस गीत ने हमारे बचपन की यादें ताजा कर दीं है. फोगट बहनों ने कहा, “गीत देखने के बाद हमें सचमुच अपने बचपन के दिन याद आ गए. हमें लगा कि हमारे साथ यह सब फिर से हो रहा है. हमारा प्रशिक्षण, जिस प्रकार हमारे पिता हम पर चीखते थे आदि सब याद आने लगा.”

'रईस' का ट्रेलर इस दिन