रणबीर नहीं मैं निभा रहा था संजू का किरदार : आमिर

इन दिनों आमिर खान अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' को लेकर काफी सुर्ख़ियों में हैं. बुधवार को आमिर ने एक पत्रकारों के बार करते हुए संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' न करने के पीछे के कारण पूछे. इसका आमिर ने सारी अंदर की बात बताई, उन्होंने कहा कि वो (राजकुमार हिरानी) मेरे पास फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर आए थे और मुझे फिल्म की स्टोरी भी काफी अच्छी लगी पर वह चाहते थे कि मैं सुनील दत्त कि का किरदार निभाऊं जो कि एक दमदार किरदार है. 

संजू की बायोपिक में बाप-बेटे की जबरदस्त केमिस्ट्री बताई है लेकिन मुझे संजू का किरदार पसंद आया. जिसमें मेरे दिल जीत लिया पर और मैंने भी इसे करने की इच्छा जाहिर की थी पर इस किरदार के लिए रणवीर पहले ही फाइनल किये जा चुके हैं. फिर मेरा इस फिल्म को कर पाना पॉसिबल नहीं था. 

बता दें कि आमिर और राजकुमार हिरानी बड़े अच्छे दोस्त हैं. आमिर ने उनके साथ 'पीके' और '3 इडियट्स' जैसी सुपरहिट फ़िल्में की हैं. फ़िलहाल आमिर खान यशराज फिल्म्स की मेगा बजट फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' कर रहे हैं. फिल्म की लगभग सीन्स की शूटिंग ख़त्म हो चुकी है. इस फिल्म में आमिर के साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख नज़र आएंगी. फिल्म को 7 नवम्बर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जाएगा

विचार-विमर्श करके ही समाज में परिवर्तन लाया जा सकता है : अक्षय कुमार

OMG.... ऐसा क्या हुआ जो दीपिका ने रणवीर से शादी को लेकर बदला अपना फैसला

अंग्रेज चले गए Happy Birthday यही छोड़ गए- अमिताभ बच्चन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -