बारिश में बेटे के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए आमिर खान
बारिश में बेटे के साथ फुटबॉल खेलते नजर आए आमिर खान
Share:

सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी अपमकिंग लाल सिंह चड्ढ़ा को लेकर हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते है। फैंस उनकी इस मूवी को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित दिखाई दे रहे है। इसी बीच मिस्टर परफेक्निशट को बेटे आज़ाद के साथ फुटबॉल खेलते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान झमाझम बारिश के मध्य बेटे संग मस्त होकर फुटबॉल खेल खेलते हुए दिखाई दे रहे है। इस बीच दोनों बाप-बेटे ब्लैक आउटफिट में दिखाई दे रहे है। फैंस बाप-बेटे के इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी देने लगे है।

खबरों का कहना है कि बिंदास पिता आमिर खान अपने बच्चों के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करते हैं और उन्हें खेल खेलने के लिए प्रोत्साहित करना पसंद करते हैं, जैसा सामने आए इस वीडियो में बखूबी देखने के लिए मिल रहा है। वर्कफ़्रंट के बारें में बात की जाए तो  आमिर खान अपकमिंग मूवी 'लाल सिंह चड्ढा' में को स्टार करीना कपूर खान और मोना सिंह के साथ अहम भूमिका में नजर आने वाले है। यह मूवी टॉम हैंक्स अभिनीत हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक है। यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में हिट होने वाले है।

करण जौहर के चैट शो साथ पहुंचे कियारा और शाहिद कपूर

आमिर की फिल्म पर भारी पड़ेंगे अक्षय कुमार, पहला पड़ाव कर लिया पार !!

अग्निवीर को लेकर देश में मचे उपद्रव के बीच सुभाष घई ने युवाओं से की ये अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -