साउथ के इस शख्स के साथ काम करना चाहते है आमिर खान
साउथ के इस शख्स के साथ काम करना चाहते है आमिर खान
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के प्रमोशन में व्यस्त है। इस बीच सुपरस्टार आमिर खान अपनी मूवी लाल सिंह चड्ढा की रिलीज से पहले करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में अपनी मूवी की को-स्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भाग लेने पहुंचे गए थे। यहां दोनों सितारों ने कई दिलचस्प वार्ता भी की है। बातों-बातों में आमिर खान ने एक बड़ा खुलासा कर दिया है। आमिर खान ने करण जौहर के एक सवाल का जवाब देते हुए बताया कि वो इंडियन सिनेमा के किन दर्शकों के साथ काम करने के लिए उत्साहित है।

SS राजामौली के साथ काम करना चाहते हैं आमिर खान: सुपरस्टार आमिर खान ने इस दौरान बातचीत में बोला है कि कई ऐसे निर्देशक हैं जिनके साथ वो काम करना चाहते हैं। सुपरस्टार ने कहा है कि उनकी इस विश लिस्ट में सबसे टॉप पर SS राजामौली है। वो निर्देशक राजामौली के साथ कार्य करने को लेकर उत्साहित हैं। इसके साथ साथ उन्होंने सूरज बड़जात्या का भी नाम ले चुके है। फिल्म स्टार ने बोला है कि ये निर्देशक ऐसे हैं जो जमीन से जुड़ी और इमोशन्स से भरी मूवीज बनाते हैं। ऐसे में वो उनके साथ काम अवश्य करना चाहेंगे। आमिर खान ने बोला है कि उनकी लिस्ट में ऐसे और भी निर्देशक हैं।

11 अगस्त थियेटर पहुंच रही हैं आमिर खान की फिल्म: खबरों का कहना है कि सुपरस्टार आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर मूवी लाल सिंह चड्ढा 11 अगस्त के दिन थियेटर में रिलीज की जाने वाली है। एक ओर इसे जहां बॉयकॉट आमिर खान ट्रेंड का डर सता रहा है तो वहीं, मूवी को इसी दिन रिलीज होने वाली अक्षय कुमार स्टारर मूवी रक्षाबंधन के साथ बॉक्स ऑफिस क्लैश की चिंता भी सता रही है। खैर, आमिर खान की ये ख्वाहिश निर्देशक SS राजामौली सुन रहे हैं या नहीं, हमें ये जानने की उत्सुकता है। अगर ये धांसू निर्देशक और अभिनेता की जोड़ी एक साथ आती है तो आवश्यक सिल्वर स्क्रीन पर धमाका होगा। 

 सच्चे प्यार को दिखाता है लाल सिंह चड्ढा का पांचवा गाना 'तेरे हवाले', हुआ रिलीज

सौतन को देखते ही बेकाबू हुईं रवीना, फेंक दिया जूस का गिलास

झूठी करीना! फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची थी एक्ट्रेस...अब कर रही देखने से मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -