अभिनय छोड़ अब IPL में जाना चाहते हैं आमिर खान!, वीडियो वायरल
अभिनय छोड़ अब IPL में जाना चाहते हैं आमिर खान!, वीडियो वायरल
Share:

आमिर खान बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाते हैं और उन्हें सभी पसंद करते हैं। अपने करियर में उन्होंने सभी का दिल जीता है। इसी के साथ अपनी ऑडियंस को कैसे खुद से बांधे रखना है ये भी आमिर बहुत ही अच्छी तरह से जानते हैं। आप सभी को बता दें कि जल्द ही आमिर खान करीना कपूर के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। हालाँकि इन सभी के बीच आमिर खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में वह छत पर एक ग्रुप के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

केवल इतना ही नहीं आमिर वीडियो में ये भी पूछते हुए नजर आ रहे हैं कि आईपीएल (IPL) में उनका कोई चांस है क्या। आप देख सकते हैं इस वीडियो को आमिर खान की प्रोडक्शन टीम ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वहीं इस वीडियो में आमिर खान बैटिंग करते हुए जोरदार शॉर्ट लगाते हैं। इस दौरा एक शॉर्ट के बाद वह कैमरे के सामने आकर कहते हैं कि 28 तारीख को मैं तुम्हें एक कहानी सुनाने वाला हूं, इसके बाद यही बात वो छत पर मौजूद लोगों से कहते हैं और पीछे जाकर फिर से बैटिंग करने लग जाते हैं।

वहीं उसके बाद आमिर खान जैसे ही दूसरी बार बैटिंग करते हैं वह अपनी टीम से ये पूछते हुए नजर आते हैं कि आईपीएल(IPL) मेँ कोई चांस है क्या, जिसका जवाब देते हुए उनकी टीम हां में जवाब देती है। फिलहाल यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और जो इसे देख रहा है वह अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है।

Video: नो-बॉल सुनते ही गुस्से से झल्लाए पंत, बल्लेबाजों को बुलाया वापस

'ये सही नहीं था', नो-बॉल विवाद पर आग बबूला हुए ऋषभ पंत

दो शादियों के बाद भी इस एक्ट्रेस से जुड़ा था मनोज का नाम, ज्योतिष ने की थी हीरो बनने की भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -