आमिर का इन्टॉलरेंस पर एक और बयान....
आमिर का इन्टॉलरेंस पर एक और बयान....
Share:

नई दिल्ली. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार आमिर खान ने एक बार फिर से देश की असहिष्णुता के मुद्दे पर एक निजी चैनल पर अपनी पुनः बात रखी. सूत्रों के मुताबिक अभिनेता ने एक बार फिर से इन्टॉलरेंस पर बयान के कारण चर्चा में रहे आमिर खान ने एक बार फिर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है। आमिर खान ने कहा है कि हिंदुस्तान अभी भी एक टॉलरेंट कंट्री है। अपनी इस चर्चा के दौरान अभिनेता ने कहा है कि हिंदुस्तान में कुछ लोग ऐसे है जो कि देश में नफरत फैला रहे हैं लेकिन उन्हें सिर्फ हमारे पीएम रोक सकते हैं।

गौरतलब है कि पूर्व में आमिर खान ने अपने एक बयान में कहा था कि भारत में इन्टॉलरेंस बढ़ गया है जिसके कारण उनकी पत्नी (किरण) देश छोड़ने की बात करती हैं। शो में आमिर ने कहा कि जो देश को तोड़ने वाली बाते बोल रहे हैं इस तरह के लोग हर धर्म में मौजूद है। केवल प्रधानमंत्री इन सब को रोक सकते है क्योंकि वह हमारे प्रधानमंत्री है।” उन्होंने कहा कि लोग ज्यूडिशियरी से खुद को सुरक्षित महसूस करते हैं। कोई भी कानून से ऊपर नहीं है।

यह सभी के लिए एक जैसा है। देश में नफरत फैलाए जाने पर चिंता जताते हुए आमिर ने कहा कि कुछ लोग नफरत फैला रहे है, गलत माहौल उत्पन्न हो रहा है. इसके लिए माहौल बना रहे हैं। इसके कारण हमारे देश के प्रधानमंत्री भी इससे बहुत ही ज्यादा चिंतित है। उनका नारा है ,“सबका साथ,सबका विकास”। इस दौरान आमिर ने पानी की बचत के लिए भी काफी बात कही है उन्होंने कहा की अगर हम पानी की इज्जत करेंगे तो पानी हमारी इज्जत करेगा. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -