आमिर की रिक्वेस्ट पर अक्षय ने किया ये काम, क्रिसमस पर रिलीज को तैयार है फिल्म लाल सिंह चड्ढा
आमिर की रिक्वेस्ट पर अक्षय ने किया ये काम, क्रिसमस पर रिलीज को तैयार है फिल्म लाल सिंह चड्ढा
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा इस क्रिसमस सोलो रिलीज के लिए तैयार है.आमिर ने सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्ट‍ि की है. इस ट्वीट में उन्होंने एक्टर अक्षय कुमार और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद दिया है.

आमिर खान ने ट्वीट किया- 'कभी-कभी बस एक बातचीत से ही सब कुछ होता है.आग्रह के बाद फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद. उनकी फिल्म के लिए उन्हें ढ़ेर सारी शुभकामनाएं.' दरअसल, आमिर खान स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. इस बात का ऐलान बहुत पहले कर दिया गया था.

आमिर इसे फैंस को क्रिसमस के तोहफे के तौर पर पेश करने वाले है. लेकिन अक्षय कुमार स्टारर फिल्म बच्चन पांडे की रिलीजिंग डेट भी इसी दिन यानी 25 दिसंबर 2020 रखी गई थी. अब जब दो बड़े स्टार्स की बड़ी फिल्मों का क्लैश हो, तो किसी एक को तो नुकसान उठाना ही पड़ता है. अब आमिर के ट्वीट से यह साफ है कि बच्चन पांडे 25 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी. फिलहाल, लाल सिंह चड्ढा क्रिसमस की सोलो रिलीज नजर आ रही है. फिल्म की बात करें तो लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड मूवी फॉरेस्ट गंप का रीमेक है. इसमें करीना कपूर भी अहम रोल निभा रही हैं. फिल्म को लेकर अभी से बज बना हुआ है. लाल सिंह चड्ढा में आमिर का लुक काफी चर्चा में रहा है. सिर पर पगड़ी, लंबी दाढ़ी और फॉर्मल शर्ट-पैंट में आमिर एकदम अलग नजर आ रहे हैं. फिल्म में आमिर का लुक पहले ही जारी हो चुका है. वहीं करीना कपूर के लुक्स भी सेट से लीक हो चुके हैं. फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं.

गणतंत्र दिवस के मौके पर ऋषि कपूर ने भारत सरकार से की ये मांग, सोशल मीडिया पर फिर हुए ट्रोल

डेब्यू से पहले ही इस अभिनेत्री ने सारा-कार्तिक के बोल्ड सीन पर कही ऐसे बात

अमिताभ और शशि कपूर के किरदार को लोग आज भी करते है याद, फिल्म को 45 साल हुए पुरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -