आमिर खान ने बेटी के साथ शेयर की अश्लील तस्वीर, लोगों ने कहा- मुस्लिम हो शर्म करो
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले एक्टर आमिर खान हमेशा ही विवादों से दूर रहते है लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद आमिर को सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ गया. आमिर खान ने अपने फेसबुक अकाउंट से एक फोटो शेयर किया है जो यूज़र्स को पसंद नहीं आया. बस फिर क्या सोशल मीडिया यूज़र्स को तो किसी भी सेलिब्रिटी को ट्रोल करना का मौका चाहिए होता है और इस बार उनके निशाने पर आ गए है मिस्टर परफेक्शनिस्ट.

आमिर खान ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसमे उनके ऊपर एक लड़की बैठी हुई नजर आ रही है. ये लड़की कोई और नहीं बल्कि आमिर खान की बेटी इरा खान है. आमिर और इरा दोनों ही इस फोटो में स्पोर्टी मूड में नजर आ रहे है. पापा और बेटी ने पार्क एरिया में मस्ती करते हुए एक तस्वीर शेयर कर दी लेकिन सोशल मीडिया यूज़र को उनकी ये फोटो पसंद नहीं आई. इसके बाद ट्रोलर्स ने आमिर खान के फोटो पर अश्लील और भद्दे-भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिए.

एक यूज़र ने आमिर के फोटो पर कमेंट किया कि- 'आमिर सर रमजान का तो लिहाज करो. वे आपकी बेटी हैं. उन्हें रमजान के दौरान सही कपड़े पहनने चाहिए.' वही अन्य कई यूज़र्स बेटी-पिता की बॉन्ड पर अश्लील और अभद्र कमेंट करने लगे. इतना ही नहीं एक यूज़र ने ये तक लिख दिया कि- 'ये रमजान का महीना चल रहा है. मुस्लिम हो कुछ तो शर्म करो.' हालांकि कई यूज़र ने आमिर खान और इरा की फोटो की तारीफ भी की और ट्रोलर की बोलती बंद कर दी.

आपको बता दें आमिर खान ने 'कयामत से कयामत तक' के डायरेक्टर मंसूर खान के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी. वही अगर उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में बिजी चल रहे है.

350 औरतों के साथ सो चुके हैं संजय दत्त, पत्नी के सामने किया खुलासा

'संजू' के लिए कभी न्यूड हुए रणबीर कपूर तो कभी गटर के पानी में भी सोए

sanju Official Trailer : एक बार फिर संजू बाबा के धमाकेदार अवतार में सामने आए रणबीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -