कारगिल में हो रही है ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग, आमिर खान ने शेयर अपना अनुभव

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर सुपरस्टार आमिर खान इस समय लाल सिंह चड्ढा को लेकर चर्चा का पात्र बने हुए हैं। आमिर बहुत समय से मूवी की शूटिंग में व्यस्त है। इस मूवी की प्रशंसकों के बीच अभी से बहुत चर्चा हो रही है। पिछले वर्ष क्रिसमस पर ही लाल सिंह चड्ढा को रिलीज हो जाना था, मगर कोरोना कि वजह से शूटिंग पूरी न होने से मूवी की रिलीज रुक गई थी। अब हाल ही में आमिर ने कारगिल में मूवी की शूटिंग के एक्सपीरियंस को शेयर किया है।

वही इन दिनों आमिर खान कारगिल में लाल सिंह चड्ढा के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग की जा रही है। मई माह में ये शेड्यूल निर्धारित कर वहां पर टीम ने डेरा डाल दिया था तथा आमिर खान भी वहीं पर थे। अब इस मूवी की शूटिंग हाल ही में समाप्त हो गई है। कारगिल लद्दाख में मूवी लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के सिलसिले में हाल ही में आमिर खान प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। 

वही ऐसे में इस के चलते चर्चा करते हुए आमिर खान ने बताया है कि कारगिल में शूटिंग करने का एक बेहतरीन अनुभव रहा है। आपको बता दें कि बीते एक माह से आमिर खान प्रोडक्शन लाल सिंह चड्ढा मूवी की शूटिंग के लिए कारगिल में है। वह वाखा कारगिल लद्दाख में शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में आमिर खान ने बताया कि कारगिल में पर्यटन की बहुत संभावनाएं हैं। बता दें कि मूवी लाल सिंह चड्ढा 1994 की अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा ‘फॉरेस्ट गंप’ से प्रेरित है। मूवी क्रू कारगिल में फिल्म की एक माह की लंबी शूटिंग पूरी कर रहा है। 

14 दिन की न्यायिक हिरासत मिलने पर दुखी हुए राज कुंद्रा, जेल जाते समय दिखी ऐसी हालत

राज कुंद्रा मामले में क्राइम ब्रांच का बड़ा खुलासा, कहा- "एडल्ट फिल्म ऐप की अनुमानित कमाई 2023 तक..."

महेंद्र सिंह धोनी की फैन हुईं फराह खान, जानिए क्यों?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -