'सत्यमेव जयते' के बाद इस नए शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर खान
'सत्यमेव जयते' के बाद इस नए शो के साथ टीवी पर वापसी कर रहे हैं आमिर खान
Share:

आए दिन टीवी पर कई नए शोज आए रहे हैं. ऐसे में आमिर खान भी इस बार टीवी पर आने के लिए तैयार हैं. जी हाँ, जल्द ही आप आमिर खान को टीवी पर देखने वाले हैं. वैसे वह इसके पहले भी टीवी पर अपने शो सत्यमेव जयते में दिखाई दे चुके हैं और अब इस बार भी आमिर खान टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. जी हाँ, वह इस बार एक नए शो ‘रुबरू रोशनी’ के साथ वापसी कर रहे हैं. मिली खबरों के अनुसार इस बार गणतंत्र दिवस पर आमिर खान हमें आजादी का एक अलग ही पाठ पढ़ाते हुए नजर आएंगे जो आप सभी को अच्छा लगने वाला है. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ स्टार प्लस ने एक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में आमिर खान अपने नए शो के बार में बताते हुए नजर आ रहे हैं.

आप देख सकते हैं इस वीडियो की शुरुआत में आमिर खान बताते है कि ''भले ही हम आजाद तो हो गए है लेकिन अभी भी कहीं न कहीं बंधे हुए हैं.हमें हर तरह की आजादी मिल हुई है लिखने की, बोलने की, लेकिन फिर भी कभी-कभी मुझे लगता है कि हमने खुद को एक जेल में बंद करके रखा हुआ है और जिसकी चाबी हमारे ही जेब में हैं. एक काम करते हैं 26 जनवरी को मिलते है सुबह 11 बजे. साथ में मिलकर ढुढंते है उस चाबी को.''

आपको बता दें कि आमिर खान का ये शो स्टार प्लस और हॉट स्टार दोनों पर दिखाया जाएगा और इस बात में कोई शक नहीं है कि आमिर खान बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक हैं. अब देखना यह है कि उनका नया शो कैसा होने वाला है.

नमाज़ पढ़ने की शौकीन है यह एक्ट्रेस, पढ़कर मिलता है सुकून

ब्लैक साड़ी में सेक्सी नजर आईं नागिन शिवांगी

जेल में रहकर मोनिका ने लिखी थी ऐसी शायरी कि रातोंरात हो गई थी फेमस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -