साल 2019 में इस दिन रिलीज होगी गुलशन कुमार की बायोपिक
साल 2019 में इस दिन रिलीज होगी गुलशन कुमार की बायोपिक
Share:

आप सभी इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि मशहूर दिवंगत गायक गुलशन कुमार की बायोपिक के बारे में काफी समय से चर्चाए हो रहीं हैं. खबरों की माने तो इस फिल्म में भूषण कुमार का किरदार निभाने के सबसे पहले सलमान खान को कहा गया था लेकिन उसके बाद बॉलीवुड के खतरों के खिलाड़ी अक्षय कुमार को लिया गया था. फिलहाल यह तय नहीं है कि फिल्म में स्टारकास्ट कौन है लेकिन फिल्म के रिलीज की डेट सामने आ गई है.

खुद से 28 साल बड़े एक्टर को कैटरीना ने किया 2 घंटे लगातार किस

हाल ही में तरण आदर्श ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट किया और लिखा कि आमिर खान प्रोडक्शंस और टी-सीरीज ने यह तय किया है कि गुलशन कुमार की बायोपिक को साल 2019 में क्रिसमस के दिन यानी 25 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. फिल्म कि शूटिंग भी अगले साल जनवरी में शुरू की जाएगी. आपको बता दें कि फिल्म की कहानी सुभाष कपूर के द्वारा लिखी जा रही है और फिल्म को डायरेक्ट भी वही करेंगे.

सालों बाद सलमान-कैटरीना दिखेंगे साथ

 

फिल्म का नाम 'मोगुल' बताया गया है और अक्षय कुमार को फिल्म के लिए टी-सीरीज के ओनर और फिल्म प्रोडूसर भूषण कुमार (गुलशन कुमार के बेटे) ने कास्ट किया था. उस समय खबरें यह भी आईं थीं कि फिल्म का पहला लुक भी जारी कर दिया गया था जिसमे अक्षय कुमार नजर आए थे लेकिन उसके बाद अक्षय ने फिल्म छोड़ दी क्योंकि उनके और भूषण के बीच कहा-सुनी हो गई थी. अब फिल्म में कौन मुख्य किरदार निभाएगा यह अब तक तय नहीं हो पाया है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

क्या होगा जब संजू बाबा ही 'संजू' को देंगे टक्कर?

तो बच्चों के लिए फिर शादी करने जा रहे हैं ऋतिक ?

बारिश में भी आग लगा रहा आम्रपाली और निरहुआ का रोमांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -