शुरू हुई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, आमिर की मां ने दिया पहले शॉट का क्लैप
शुरू हुई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, आमिर की मां ने दिया पहले शॉट का क्लैप
Share:

आमिर खान बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं और उनकी अधिकतर फ़िल्में हिट ही रहीं हैं. ऐसे में जल्द ही उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा आने वाली है और इस फिल्म की शूटिंग गुरुवार यानी बीते कल से शुरू हो गई है. आपको बता दें कि फिल्म का मुहूर्त शॉट आमिर की मां ने दिया और इस मुहूर्त शॉट की तस्वीर सामने आ गई है. आपको पहले तो यह बता दें कि यह फिल्म टॉम हैंक्स की सुपरहिट फिल्म फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक हिंदी रीमेक है और इस फिल्म के सेट पर मौजूद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ''आमिर की नई फिल्म लाल सिंह चड्ढा के मुहूर्त शॉट का क्लैप उनकी मां जीनत हुसैन ने दिया। ये फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार के निर्देशक अद्वैत निर्देशित कर रहे हैं।

फिल्म में करीना कपूर, विजय सेतुपति और योगी बाबू सहित कई अन्य कलाकार भी नजर आएंगे। इस फिल्म में स्वर्ण मंदिर नरसंहार और इंदिरा गांधी की हत्या के बारे में भी दिखाया जाएगा।'' इस फिल्म के शूट पर रहने वाले सूत्र ने कहा कि, ''एक खास रणनीति के तहत ही इस फिल्म की शूटिंग उस दिन से शुरू हो रही है जिस दिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या कर दी गई थी।'' वहीं इस फिल्म के बारे में मिली जानकारी के तहत आमिर फिल्म में एक सिख का किरदार निभा रहे है और करीना उनकी प्रेमिका की भूमिका में नजर आने वाली है.

वहीं इस फिल्म में आमिर का किरदार एक फौजी का होता है जो बचपन में दिव्यांग होता है लेकिन अपनी इच्छा शक्ति के बल पर वह बहुत कुछ पा लेता है। वैसे करीना और आमिर की बात करें तो दोनों इससे पहले थ्री इडियट्स फिल्म में नजर आ चुके हैं.

7-8 मिनट लंबा रेप सीन कर सुर्ख़ियों में आईं थीं पद्मिनी कोल्हापुरे, लोग कहने लगे थे 'अडल्ट स्टार'

रिया चक्रवर्ती का स्टाइलिश लुक आया सामने, हॉट पोज में ​खीचा फोटो

Bypass Road : फिल्म का नया पोस्टर जारी, हैरान से दिखाई दिए ​नील नितिन मुकेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -