अनिल-माधुरी के साथ कॉमेडी फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान
अनिल-माधुरी के साथ कॉमेडी फिल्म में नज़र आ सकते हैं आमिर खान
Share:

बॉलीवुड की एक और कॉमेडी फिल्म आने वाली है जिसकी शूटिंग चल रही है. बात करें आमिर खान की जो कई बार कॉमेडी फिल्म करते हैं या फिर कोई ऐसी फिल्म जिसे देखने उसका कोई मतलब निकलता है. आखिरी बार आमिर को 'दंगल' में नज़र आये थे जिसे सभी ने पसंद किया था और बॉक्सऑफिस पर काफी हिट भी हुई थी. उसके पहले आमिर खान PK में नज़र आये थे जिसमें रणबीर कपूर का कैमिया रोल था और वो स्पेसशिप के साथ आखिरी में आते हैं. अब खबर आई है आमिर खान जल्दी ही एक और कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाले हैं.

'गोल्ड' के हिंदी पोस्टर में जज्बाती नजर आये खिलाड़ी

साल 2007 में आयी 'धमाल' का तीसरा संस्करण जल्दी ही आने वाला है जिस पर काम चल रहा है. इस फिल्म के लिए बताया जा रहा है 'टोटल धमाल' में आमिर का भी कमियों रोल होने वाला है जिसे इंद्रा कुमार डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में अनिल कपूर होने वाले हैं और माधुरी दीक्षित भी. इन दोनों के साथ पहली बार आमिर स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित फिल्म 'दिल' में काम कर चुके हैं उसके बाद ये इस फिल्म में  नज़र आएंगे.

अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' की रिलीज़ पर लगा स्टे

'धमाल' और 'डबल धमाल' में रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी का बेहद ही शानदार किरदार रहा है और तीसरे पार्ट के लिए भी ये तीनों एक हुए हैं. लेकिन बड़ी बात ये है कि इनके अलावा अजय देवगन, अनिल कपूर और बोमन ईरानी भी धमाल  मचाने वाले हैं यानी धमाल फैमिली बढ़ने वाली है और इस पर ये कहा जा सकता है कि धमाल भी तीसरे चरण होने वाले है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

B'day Special : धर्मेंद्र से मिले धोखे, शराब और उस थप्पड़ ने ली थी मीना कुमारी की जान

B'day Spl : इस एक्ट्रेस को बचपन में मिल गया था प्यार में धोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -