'मैंने अपनी दोनों एक्स-वाइफ को हलके में लिया, अब अफ़सोस...': आमिर खान
'मैंने अपनी दोनों एक्स-वाइफ को हलके में लिया, अब अफ़सोस...': आमिर खान
Share:

हिंदी सिनेमा के परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) को आज हर कोई पंसद करता है और उन्होंने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं। अभिनेता ने कुछ समय पहले ही अपना 57वां बर्थडे सेलिब्रेट किया है। वहीं कुछ समय पहले ही उन्होंने अपनी दूसरी पत्नी किरण राव को तलाक दिया है और तलाक देने के बाद से लगातार आमिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर कई बार उनकी तीसरी शादी की खबरें भी सुनने को मिलीं, हालांकि अभिनेता ने इस अफवाह कहकर एक सिरे से नकार दिया। अब इन सभी के बीच हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में आमिर ने खुद अपनी पर्सनल के बारे में कई खुलासे किए हैं।

इस दौरान आमिर ने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी रीना और किरण राव को हल्के में लिया। जी हाँ, इसके अलावा आमिर ने यह भी माना कि शुरूआती दौर में उन्होंने अपने करियर पर ज्यादा फोकस किया और अपने करीबियों पर ध्यान तक नहीं दिया। वहीं उन्होंने कहा, 'जब उनके परिवार को उनकी जरूरत थी वो उनके साथ नहीं थे। ये उनकी सहसे बड़ी गलती है।' आप सभी को बता दें कि आमिर ने 21 साल के होते ही अपनी गर्लफ्रेंड रीना से गुपचुप शादी कर ली थी। वहीं उस समय आमिर ने जब शादी की तब उनकी फिल्म 'क़यामत से क़यामत' तक आने वाली थी और फिल्म आते ही सुपरहिट हो गई।

वहीं आमिर खान ने अपनी पत्नी रीना से 17 साल की शादी तोड़कर किरण राव से शादी कर ली जिसे वो फिल्म 'लगान' के सेट पर मिले थे। आपको बता दें कि उसके बाद इन दोनों ने 3 जुलाई को अपनी 15 साल पुरानी शादी तोड़ने की बात कहकर सबको चौंका दिया था। हालाँकि अब भी किरण के साथ आमिर को देखा जाता है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही आमिर लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगे।

रिलीज हुआ 'रनवे 34' का टीजर

OTT पर धमाका करने आ रहे शाहरुख खान, खुद दिया हिंट

बिना द कश्मीरी फाइल्स का नाम लिए स्वरा भास्कर ने कहा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -