मुंबई एयरपोर्ट पर आमिर खान को पहचान नहीं सके लोग, ऐसी हो गई है हालत
मुंबई एयरपोर्ट पर आमिर खान को पहचान नहीं सके लोग, ऐसी हो गई है हालत
Share:

जिस कालजयी अवतार के लिए हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का ऑस्कर पुरस्कार मिला था, उसी किरदार के लिए आमिर खान अब पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं. हैंक्स द्वारा साल 1994 में रिलीज हुई अपनी फिल्म फॉरेस्ट गम्प में टाइटल रोल अदा किया था और इसी फिल्म की रीमेक में लाल सिंह चड्ढा का टाइटल रोल करने हेतु बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने एक नया रूप अपनाया है.

आप के मन में सवाल है कि लाल सिंह चड्ढा बनकर कैसे दिखेंगे आमिर, ये जाहिर हुआ उनके इस एयरपोर्ट लुक से. जहां उन्हें पहचानना भी मुश्किल नजर आया है. अपनी पत्नी किरण राव और बेटे आजाद के साथ आमिर खान काफी दिनों से यूरोप में थे और यहां वे छुट्टियां मना रहे थे.  शुरू के कुछ दिन तो आमिर द्वारा अपनी इन छुट्टियों की तस्वीरें भी साझा की गई. हालांकि  फिर वह गोता लगा गाए. आमिर और कैमरों के बीच का यह सन्नाटा टूटा हाल ही में उनके मुंबई पहुंचने पर. 

लंदन से लौटे आमिर का लुक फिर से एक बार पूरी तरह से बदला हुआ नजर आया है और जिस तरह की उनकी दाढ़ी यहां नजर आई है, वह बिल्कुल सिखों जैसी ही नजर आ रही थी. सिर पर आमिर ने हैट लगा रखा है जिससे लगता है कि उन्होंने अपने केश भी बढ़ा लिए हैं. अभिनेता आमिर के इस लुक को देखकर मुंबई एय़रपोर्ट पर मौजूद तमाम लोग भी उन्हें एक नजर में पहचान नहीं पाए. देर तक उनकी तरफ टकटकी लगाए लोगों ने जब तक उन्हें पहचाना, वे अपनी गाड़ी में बैठकर निकल चुके थे. यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी. आमिर के साथ इस फिल्म में अहम रोल में एक्ट्रेस करीना कपूर खान होगी. 

सिर्फ जिम के लिए इतनी महंगी चप्पल पहनती हैं शाहिद कपूर की पत्नी..

एक बार फिर छाईं ऐना फेथ, इंस्टा पर डाली बोल्ड फोटो

लाखों में थी प्रियंका के बर्थडे केक की कीमत, जानकर उड़ जायेंगे होश

ब्राजील की सबसे हॉट हसीना है यह मॉडल, शेयर की सेक्सी फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -