55 की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं आमिर खान की बहन!
55 की उम्र में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं आमिर खान की बहन!
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री भूमि पेडनेकर और तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सांड की आंख’ को लेकर काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में हैं. ये फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है, वहीं दूसरी तरफ इसे देखने के लिए फैंस बेताब हो रहे हैं. हाल ही में ही दोनों अभिनेत्रियों ने इस आने वाली फिल्म की शूटिंग पूरी की है, फिल्म की कहानी शार्प शूटर्स-चंद्रो तोमर और उनकी भाभी प्रकाशी तोमर पर आधारित है. इस फिल्म के चर्चे हर तरफ हो रहें हैं. इसी से जुडी एक और जानकारी सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

जानकारी के लिए आपको बता दें, आपकों बता दें कि इस फिल्म को लेकर एक और दिलचस्प खबर ये आ रही है कि इस फिल्म से आमिर खान की बहन निखत खान बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं हैं. जी हाँ, कुछ ऐसी ही जानकारी सामने आई है. इस बारे में एक सोर्स ने बताया ‘इस आने वाली फिल्म में कई शानदार किरदार देखने को मिलेंगे, उन्ही में से एक किरदार आमिर खान की बहन निखत खान भी कर रहीं हैं.’ अब उनका क्या किरदार होने वाला है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन अब सभी ये जानने के लिए उत्सुक हो गये हैं. 

इसके साथ ही आपको बता दें कि अगर ऐसा होता है तो ये फिल्म निखत खान की डेब्यू फिल्म होने जा रही है, कई लोग तो अभी उन्हें जानते भी नहीं हैं. इसके साथ ही बता दें कि निखत खान बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की बड़ी बहन हैं, रिपोर्ट्स की बात सही हुई तो निखत 55 साल की उम्र में बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करते हुए नज़र आने वालीं हैं. ये देहना भी दिलचस्प ही होगा.

दर्जनों कलाकार ने अनुराग की इस फिल्म को नकारा, लेकिन अब...

Saand Ki Aankh : प्रोड्यूसर ने बताया कई एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए किया इंकार

Saand की Aankh : शूटिंग के दौरान भूमि के साथ हुआ हादसा, चेहरे की हो गई ये हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -