बिहार बाढ़ पीड़ितों के नाम, आमिर का 25 लाख का पैगाम

बिहार बाढ़ पीड़ितों के नाम, आमिर का 25 लाख का पैगाम
Share:

बॉलीवुड के चर्चित अभिनेता आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' के चलते खासा व्यस्त चल रहे है. बता दे कि इस फिल्म में हमे आमिर खान संग महानायक अमिताभ बच्चन कैटरीना कैफ व फातिमा सना शेख नजर आने वाले है. अब अगर बात करे आमिर खान के बारे में तो जनाब बता दे कि अभी हाल ही के दिनों में अभिनेता आमिर खान ने एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में आमिर खान बाढ़ पीड़ित लोगो की सहायता के लिए मदद की अपील करते नजर आ रहे थे.

जी हां बता दे कि, आमिर खान ने अपने वीडियो में कहा था कि, "दोस्तों असम और गुजरात के इलाकों में भयंकर बाढ़ आई है और वहां पर रहने वाले हमारे बहुत से भाई और बहनों को काफी तकलीफ का सामना करना पड़ रहा है. अभी देखा जाए तो हाल ही में बिहार में भी बाढ़ का जबरदस्त प्रकोप रहा है व इससे भी आमिर खान काफी चिंतित है इसी के कारण उन्होंने अभी एक सराहनीय कदम उठाया है.

आपको बता दे कि, आमिर खान बिहार के बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए हैं और उन्होंने 25 लाख की धनराशि बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में दी है. आमिर खान ने कुछ दिनों पहले लोगों से भी मदद की अपील की थी और कहा था कि "प्राकृतिक आपदाओं पर हमारा कोई वश नहीं है. लेकिन हम स्थिति में सुधार के लिए अपना योगदान तो दे ही सकते हैं. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलीज से पहले ही जानलो फिल्म 'बादशाहो' की कहानी...

'गॉड तुस्सी ग्रेट हो' के 9 साल बाद गॉड ने मिलवा ही दिया इस जोड़ी को

‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ सब पर पड़े भारी, शाहरुख़ और सलमान को भी नहीं छोड़ा

omg... तो इसलिए सैफ अली खान ने बना ली है बॉलीवुड पार्टीज़ से दूरिया!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -