आमिर खान की 'सीक्रेट...' का Sexy Baliye सॉन्ग रिलीज
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' फिल्म का नया सॉन्ग जिसके बोल है  'आई विल मिस यू' रिलीज हो गया है. फिल्म के इस सांग में भी हमे अभिनेत्री ज़ायरा वसीम का शानदार रूप देखने को मिल रहा है. अब बात करे अगर फिल्म में आमिर खान के रंगीले रोल के बारे में तो  जनाब बता दे कि, हमे पूर्व में भी अभिनेता आमिर खान फिल्म पीके में अलबेला रूप देखने को मिल चूका है. जल्द ही वह बेहद रंगीन और पागल अवतार में सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे. अपकमिंग फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में. यह किरदार खुद को कूल समझता है, फिल्म में वह खुद को बेहद कूल समझता है.

आमिर खान की आने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का नया गाना हाल ही में रिलीज़ हुआ. इस फिल्म में आमिर का कैमियो है. सीक्रेट सुपरस्टार का गाना 'सेक्सी बलिए' में आमिर एक अलग ही अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं. इससे पहले आपने आमिर को इस तरह से नहीं देखा होगा. यह कहा जा सकता है कि, आमिर हमेशा की तरह इस बार भी अॉडियंस को सरप्राइज दे रहे हैं.

गाने की शुरूआत में आमिर कहते हैं कि मैं इस गाने को सीक्रेट सुपरस्टार ज़ायरा वसीम को डेडिकेट करना चाहता हूं जिसे मैंने लॉन्च किया है. इस गाने को मैंने हाल ही में रिकॉर्ड किया है. बता दें कि, इस गाने को को मीका सिंह ने आवाज़ दी है और अमित त्रिवेदी ने कंपोज़ किया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -