आमिर को खाना है आइस्क्रीम, लेकिन दुकान वाले की देने की इच्छा नहीं, Watch Video
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' में अपनी दमदार एक्टिंग का परिचय देकर चर्चा में आई एक्ट्रेस 'ज़ायरा वसीम' इस वक़्त अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए सुर्खियों में बनी हुई है. अब ज़ायरा वसीम इस फिल्म से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में ज़ायरा बुर्का पहनने वाली एक यू-ट्यूब सिंगर का किरदार निभा रही है. फिल्म में ज़ायरा के साथ आमिर खान भी नजर आएंगे. हाल ही में ज़ायरा अपने एक बयान के कारण फिर से चर्चा में आ गई है. अपने एक इंटरव्यू के दौरान ज़ायरा ने कहा कि, "सीक्रेट सुपरस्टार में मेरा बुर्क़ा पहनना किसी धर्म से नहीं जुड़ा है, बल्कि फ़िल्म की ज़रूरत के कारण ये पोशाक रखी गई है."

अब हमे फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के बारे में एक नई जानकारी सुनने को मिल रही है. जी हां बता दे कि, अभिनेता-निर्माता आमिर खान की अगली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' तुर्की में उसी दिन रिलीज होगी, जिस दिन यह भारत में रिलीज होगी. बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों तुर्की में हैं और अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का प्रमोशन कर रहे हैं. आमिर इस ट्रिप को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं, इसका अंदाजा आप उनके हालिया अपलोड किए वीडियो से लगा सकते हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है.

आमिर ने फेसबुक पर एक वीडियो जारी किया, जिसमें वे आइस्क्रीम की दुकान के सामने हाथ फैलाए खड़े हैं, लेकिन आइस्क्रीम वाला है कि उन्हें कोन देने को भी तैयार नहीं. वीडियो में आमिर अपनी आइस्क्रीम का इंतजार कर रहे हैं जबकि दुकानदार अपनी कलाबाजियां दिखाकर उन्हें हैरान करने में बिजी है. 1 मिनट के इस वीडियो में आइस्क्रीम पाने की कई कोशिशों करने के बाद आखिरकार आमिर को उनकी आइस्क्रीम दी जाती है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अर्थव्यवस्था मैं एक महान पारी की उम्मीद कर रहा हूं, करण जौहर

फ्लर्टबाज आमिर के LOOK पर पत्नी किरण है फ़िदा

किसी भी कीमत में 'पद्मावती' को रिलीज...?...होने दूंगी, स्मृति ईरानी

पर्दे के पीछे से खबर है आई, जल्द ही Bigg Boss-11 को होस्ट करेंगे शाहरुख़ भाई

सुहाना की Swimming Pool में नजर आई मस्त काया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -