मै रहू या ना रहू भारत हमेशा 'अतुल्य रहेगा'-आमिर खान
मै रहू या ना रहू भारत हमेशा 'अतुल्य रहेगा'-आमिर खान
Share:

आमिर खान को 'अतुल्य भारत' कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर हटाए जाने के बाद अमिताभ बच्चन को नया ब्रांड एंबेसेडर बनाया जा रहा है. वही आमिर खान ने उनको पद से हटाये जाने के बाद बयान दिया है कि मै ब्रांड एंबेसेडर रहू या नही रहू भारत हमेशा अतुल्य रहेगा.

आमिर ने इस बारे में बयान देते हुए कहा, मेरे लिए यह बहुत सम्मान और खुशी की बात है कि मुझे 10 साल से अतुल्य भारत कैंपेन के साथ ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर जुड़ने का मौका मिला. अपने देश की सेवा करने लिए मैं बेहद खुश हूं और हमेशा इसके लिए उपस्थ‍ित रहूंगा. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि ब्रांड एंबेसेडर के तौर पर हटाने की वजह इस कैंपेन की कॉन्ट्रैक्ट की अवधि खत्म होना है.

वही सरकार ने कैंपेन के ब्रांड एंबेसेडर के लिए अमिताभ से बातचीत की है और वे राजी भी हो गए हैं. आमिर खान ने सरकार के इस फैसले का सम्मान किया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि मुझे विश्वास है कि सरकार वही कदम उठाएगी जो देश के लिए बेहतर हो.

आपको बता दे कि आमिर खान द्वारा असहिष्णुता पर दिए गए विवादित बयान को लेकर उनकी जमकर आलोचना हुई थी. किन्तु सरकार द्वारा कहा गया है कि आमिर खान को हटाया नही गया है, बल्कि कंपनी का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो गया था. इसे असहिष्णुता से जोड़कर ना देखा जाये.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -