आमिर खान ने पूछी Sacred Games 2 की कहानी, सैफ ने बताई....
आमिर खान ने पूछी Sacred Games 2 की कहानी, सैफ ने बताई....
Share:

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' ने लोगों का खूब दिल जीता था. इसका पहला सीजन सभी को पसंद आया और इसके दूसरे सीजन का इंतज़ार कर रहे हैं. फैंस इसके आगे की कहानी जानने के लिए बेताब हैं और इससे जुड़ी नई नई जानकारी सामने आती जा रही है. हाल ही में सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें इस सीरीज़ के बारे में बताया है. उन्होंने बताया कि 'सेक्रेड गेम्स' के रिलीज होने के बाद उन्हें काफी कॉल आए थे कि उन्हें किसी तरह कहानी जानने को मिल जाये. इसी में आमिर खान भी शामिल हैं. 

दरअसल, सैफ ने बताया कि आमिर खान ने भी उन्हें फोन कर त्रिवेदी के बारे में जानने की कोशिश की थी. जिसके बारे में उन्होंने नहीं बताया. सैफ अली खान ने बताया "सेक्रेड गेम्स के रिलीज होने के बाद बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने मुझे मैसेज किया और कहा कि मैं तुमसे बात करना चाहता हूं. इस पर मैंने उन्हें कॉल किया. कॉल रिसीव करने के बाद आमिर खान ने कहा, "सुनो, यह त्रिवेदी कौन है? क्या वह मर चुका है? क्या हुआ उसका?" आमिर खान के पास इस तरह के कई सवाल थे, हालांकि, मैं उनका जवाब नहीं दे सकता था." यानि आमिर ने पूरी कोशिश की कि उन्हें उसके बारे में पता चल जाये, लेकिन उन्होंने कुछ नहीं कहा.  

इतना ही नहीं, आमिर खान के अलावा बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने भी कॉल करके सैफ अली खान से में 'सेक्रेड गेम्स' के बारे में बात की थी. बता दें, 15 अगस्त पर रिलीज होने वाले 'सेक्रेड गेम्स 2' के ट्रेलर में इस बार कल्कि, पंकज त्रिपाठी और रणवीर शौरी भी नजर आ रहे हैं. खास बात तो यह है कि इस बार सेक्रेड गेम्स में पंकज त्रिपाठी थोड़े अलग अंदाज में नजर आएंगे. अब देखते हैं आगे क्या होता है और क्या हुआ है उस त्रिवेदी का.

अब इस अभिनेता को मिले जान से मारने के धमकी, फोटो शेयर कर अमित शाह से मांगी मदद

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर पर जान का ख़तरा, शख्स ने कहा- पूरे परिवार को...'

अब केले वाले केस में उल्टे फंसे राहुल बोस, होटल के समर्थन में आया FHRAI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -