गुड न्यूज़ का ट्रेलर देख आमिर खान ने किया ट्वीट, कहा- 'हंसते-हंसते मर ही गया...'
गुड न्यूज़ का ट्रेलर देख आमिर खान ने किया ट्वीट, कहा- 'हंसते-हंसते मर ही गया...'
Share:

अक्षय कुमार की फ़िल्म गुड न्यूज़ के ट्रेलर को देखने के बाद लोग बहुत खुश हैं. ऐसे में इस समय उनकी फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है और लोग जमकर उनकी तारीफों के पूल बाँध रहे हैं. ऐसे में करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म को लेकर सुपरस्टार आमिर खान ने ट्वीट किया है. उन्होंने हाल ही में ट्वीट करके ट्रेलर की तारीफ़ में लिखा- ''क्या ज़बर्दस्त ट्रेलर है. मैं तो हंसते-हंसते मर ही गया. बहुत अच्छा लगा.'' आप सभी को बता दें कि आमिर के इस ट्वीट को देखने के बाद अक्षय ने भी रिएक्ट किया है और उन्होंने आमिर को धन्यवाद दिया है.

 

आप सभी को बता दें कि इंडस्ट्री के कई सितारों ने अक्षय की फिल्म के इस ट्रेलर की काफी तारीफ की है जिनमें आमिर के अलावा रितेश देशमुख और तापसी पन्नू भी शामिल हैं. आपको पता हो करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी फिल्म गुड न्यूज़ सरोगेसी के विषय पर आधारित है और इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर ख़ान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य किरदारों में हैं. यह फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज़ होने वाली है.

इसी के साथ बात करें करीना की तो वह इन दिनों आमिर के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी काम कर रही हैं और इसके अलावा इरफान खान के साथ एक फिल्म और रणवीर सिंह के साथ एक मल्टीस्टारर फिल्म का भी हिस्सा हैं. बात करें अक्षय की तो उनकी दो फ़िल्में हाउसफुल 4 और मिशन मंगल ने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली तो केसरी 150 करोड़ के पार पहुंची और अब ऐसा माना जा रहा है कि अक्षय की ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन करने वाली है.

बिग बॉस 13 की इस कंटेस्टेंट से प्यार कर बैठे केआरके, किया शादी के लिए प्रपोज

अजय देवगन की 'तान्हाजी...' का ट्रेलर देख सलमान खान ने दिया रिएक्शन, सोशल मीडिया पर लगी आग

राजकपूर की इस फिल्म से 'प्रेमनाथ मल्होत्रा' को सिनेमाजगत में मिला बड़ा मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -