रानी की आवाज को ख़राब कहकर इस अभिनेता ने किया था उन्हें रिजेक्ट
रानी की आवाज को ख़राब कहकर इस अभिनेता ने किया था उन्हें रिजेक्ट
Share:

बॉलीवुड की हिचकी उर्फ़ रानी मुखर्जी का आज 40वां जन्मदिन है. 21 मार्च 1978 को मुंबई में जन्मी रानी ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में ही कर दी थी. 22 सालों से इंडस्ट्री में कार्यरत रानी ने अपने करियर में कई उतार चढ़ाव देखे है. रानी ने जब अपने करियर की शुरुआत की थी उस समय उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा था. रानी की आवाज के कारण भी उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था. बाकि अभिनेत्रियों के मुकाबले में रानी की आवाज बहुत भारी थी, लेकिन आज उनकी आवाज को एक अलग ही पहचान मिल गई है.

रानी ने इंटरव्यू के दौरान फिल्म 'ग़ुलाम' का एक किस्सा सुनाया. उन्होंने कहा कि इस फिल्म में आमिर ख़ान, निर्देशक विक्रम भट्ट और निर्माता मुकेश भट्ट को लगा था कि उनकी आवाज उनके किरदार को शोभा नहीं दे रही है इसलिए रानी के किरदार के लिए उनकी आवाज को किसी और से डब करवाया गया था. जिस वक्त रानी फिल्म गुलाम की शूटिंग कर रही थी उस समय ही वो फिल्म कुछ-कुछ होता है की शूटिंग भी कर रही थी. तब करण ने ये फैसला लिया था कि वो उनकी इस फिल्म में रानी की असल आवाज ही रखेंगे.

रानी ने बताया कि, 'फिल्म कुछ-कुछ होता है के बाद आमिर खान ने उन्हें कॉल किया था और उनसे माफ़ी मांगी थी.' रानी ने बताया था कि, 'आमिर ने कहा मुझे विश्वास नहीं था की तुम्हारी आवाज़ फ़िल्म के लिए सही है पर फ़िल्म देखने के बाद मैं शब्द वापस लेता हूं. तुम्हारी आवाज़ अच्छी है." वही उनके फ़िल्मी फ्रंट की बात की जाए तो रानी मुखर्जी 5 साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर लौट रही है. रानी की फिल्म 'हिचकी' 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

जब रानी के रूम से अर्धनग्न हालत में निकले थे गोविंदा

बंजी जंपिंग करते नीचे गिरीं पूर्व मिस वर्ल्ड..

इंस्टाग्राम ने दिया विराट को 'Most Engaged Account' का अवॉर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -