सुनील दत्त के रोल को ठुकराकर अपनी फिल्म में बिजी हुए आमिर

बॉलीवुड के सफल डिरेक्टर राजकुमार हिरानी इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'संजू' को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. अपने 18 साल के करियर में हिरानी ने महज 4 फिल्में दी हैं, जोकि ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई हैं. बतौर निर्देशक 'संजू' उनकी पांचवी फिल्म है. सलमान खान की 'रेस 3' के बाद इस फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा. हाल ही में हुई एक बातचीत के दौरान हिरानी ने कई दिलचस्प किस्सों को शेयर किया. 

हिरानी ने 'संजू' फिल्म में सुनील दत्त के रोल को लेकर खुलासा किया और बताया की, वह इस फिल्म में सुनील दत्त के किरदार के लिए आमिर खान को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन आमिर खान ने इस कैरेक्टर के लिए हामी नहीं भरी. अपनी 4 फिल्मों में से हिरानी 2 फिल्में संजय दत्त के साथ कर चुके हैं और 2 फिल्में आमिर खान के साथ. अपनी पांचवी फिल्म में वह संजू और आमिर दोनों के साथ काम करना चाहते थे. खुद आमिर ने भी इस किरदार को प्ले करने की इच्छा जताई थी, लेकिन फिर बाद में उन्होंने मना कर दिया. 

इसके बारे में आगे बताते हुए हिरानी कहते हैं कि, "आमिर मेरे दोस्त हैं. मैं जो भी स्क्रिप्ट लिखता हूं. उनके पास जरूर लेकर जाता हूं. जब मैंने उन्हें संजू की कहानी सुनाई तो उन्होंने कहा मैं भी कुछ करता हूं. मैंने उन्हें सुनील दत्त का रोल करने के लिए कहा, लेकिन वो उसी समय दंगल में एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति का रोल कर रहे थे. इसलिए उन्होंने सुनील दत्त का रोल करने से मना कर दिया."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

श्रीदेवी की याद में फैन ने अपनी पूरी कार पर छपवा ली उनकी तस्वीरें

100 करोड़ के करीब आलिया की 'राज़ी

'रेस 3' का दूसरा गाना होगा अब तक का सबसे रोमांटिक सॉन्ग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -