इस खास काम के लिए आमिर ने ली 35 करोड़ की प्रॉपर्टी

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने हाल ही में 35 करोड़ की कीमत वाली एक प्रोपर्टी खरीदी है. इसके पीछे भी एक खास कारण है जिसके चलते उन्होंने ये प्रॉपर्टी ली है. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि आमिर खान ने मुंबई के सांताक्रूज इलाके में एसवी रोड़ पर एक कमर्शियल प्रोपर्टी खरीदी है. जानकारी के अनुसार यह विशाल प्रोपर्टी को आमिर खान प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड के नाम से खरीदा गया और इसके लिए 2.1 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया जा चुका है. जानते हैं किस काम के लिए ली है ये प्रॉपर्टी. 

अपने घर के अलावा उन्होंने एक और महँगी प्रॉपर्टी ली है. एसवी रोड स्थित प्राइम प्लाजा में दूसरी और तीसरी मंजिल में पर आमिर ने ये कमर्शियल प्रोपर्टी खरीदी है. वहीं सूत्रों का दावा है कि यह अधिग्रहण विशुद्ध रूप से कमर्शियल उद्देश्यों के लिए है और यह ज्यादातर अपने प्रोडक्शन हाउस के व्यवसाय का विस्तार करने या अन्य व्यावसायिक विकल्पों का पता लगाने के लिए है. उनके अलावा नई कमर्शियल प्रोपर्टी खरीदने के बारें में आमिर का कहना है कि उन्हें ऐसी ही प्रोपर्टी का काफ़ी लंबे समय से इंतजार था. आपको बता दें कि पहले यह कमर्शियल प्रोपर्टी एक शिपिंग कंपनी की थी.

साथ ही वर्क फ़्रंट की बात करें तो आमिर ने अपनी अगली फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा के लिए तैयारी शुरू कर दी है. यह हॉलीवुड फ़िल्म 'फ़ॉरेक्ट गम्प' का हिंदी रीमेक है. इस फ़िल्म में आमिर लाल सिंह चढ्ढा के किरदार में दिखाई देंगे. इस फ़िल्म के लिए आमिर अपने वजन पर काम कर रहे है. खबर है कि करीना कपूर खान इस फ़िल्म में आमिर की लव इंटरेस्ट का किरदार निभा सकती है. 

भारतीय टीम को भरपूर सपोर्ट करते नजर आए विवेक, कहा-अब तो मूछों की..'

अनुष्का शर्मा को मिली नई फिल्म, ऐसा हो सकता है किरदार

एक बार देखने पर नजर हटाना मुश्किल, Chloe Saxon नजर आईं काफी हॉट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -