आमिर खान को देखने के लिए मची भगदड़, मुसीबत में फंसा अभिनेता
आमिर खान को देखने के लिए मची भगदड़, मुसीबत में फंसा अभिनेता
Share:

कई सारे ऐसे बॉलीवुड सेलेब्स हैं जिनके इंटरनेशनल फैंस भी लाखों की संख्या में हैं. इन स्टार्स में सबसे पहले आमिर खान का नाम सामने आता है. आपको बता दें आमिर खान की लगभग सभी फिल्में वर्ल्डवाइड अच्छा कलेक्शन करती है और इसी वजह से वो दुनियाभर में मौजूद हैं. आपको बता दें 28 दिसंबर को चीन में अमीर खान की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आमिर ने वहां पर 10 दिनों तक रोड शो किया है.

आपको बता दें अमीर खान की हर फिल्म ही चीन में खूब पसंद आती है. चीन में उनकी फैन फॉलोइंग भी खूब है और कई बार इसी वजह से आमिर खान को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है. हाल ही में अमीर को एक विश्वविद्यालय में अपनी अगली फिल्म का प्रचार रद्द करना पड़ा और इसकी वजह थी फैन फॉलोविंग. दरअसल चीन में अपने हालिया प्रचार के दौरान, आमिर खान को चीनी विश्वविद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेना था लेकिन वहां पर तो अमीर के फैंस की भारी भीड़ पहुंच गई जिससे सभी अधिकारियों के बीच हड़कंप का माहौल बन गया और आलम ये था कि स्थिति संभाले नहीं संभल पा रही थी.

आपको बता दें आमिर को चीन के गुआंगजो विश्वविद्यालय में चीफ गेस्ट के तौर पर आमंत्रित किया गया था एयर यहाँ पर 400 लोगों को समायोजित करने का प्लान था. लेकिन देखते ही देखते अमीर के फैंस की भीड़ लग गई और 400 लोगों का छोटा सा ऑडिटोरियम जल्द ही 3000 से अधिक लोगों से भर गया. इसके बाद भगदड़ का माहौल बन गया इस वजह से अधिकारीयों को कार्यक्रम रद्द करना पड़ा.

‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को लेकर चीनी लोगों ने कर दिया ये काम, आमिर के लिए फिर मुसीबत

चीन में होने वाला था आमिर का कार्यक्रम, इस कारन से हुआ रद्द

तो इसलिए ईशा अंबानी की शादी में स्टार्स ने परोसा था खाना, अभिषेक ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -