मिस्टर परफेक्शनिस्ट को पसंद आया द स्काई इज पिंक का ट्रेलर, तारीफ में कहा कुछ ऐसा
मिस्टर परफेक्शनिस्ट को पसंद आया द स्काई इज पिंक का ट्रेलर, तारीफ में कहा कुछ ऐसा
Share:

हिंदी सिनेमा में प्रियंका चोपड़ा द स्काई इज पिंक से वापसी कर रही है. वहीं इस फिल्म ट्रेलर 10 सितंबर को रिलीज किया गया है. लव स्टोरी पर आधारित मूवी में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ भी लीड रोल में नजर आने वाले हैं. आपको बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रोमांस, ड्रामा, ट्रैजिडी और आशाओं से भरा है. साथ ही बता दें कि ट्रेलर रिलीज होने के बाद से हर किसी को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है. फिल्म के रिलीज से पहले ही सेलेब्स और ऑडियंस के बीच इसका क्रेज देखा जा रहा है.

अब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए प्रियंका और फरहान की फिल्म द स्काई इज पिंक के ट्रेलर की खूब तारीफ की है. आमिर खान ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि, 'मुझे फिल्म का ट्रेलर बेहद पसंद आया है. मूवी देखने का इंतजार करना भी अब मुश्किल हो रहा है. ऐसा लग रहा है कि सोनाली द्वारा एक बार फिर बेहद शानदार फिल्म बनाई है. मुझे पूरा यकीन है कि फिल्म में प्रियंका, फरहान और जायरा की परफॉर्मेंस हमें चौंकाने वाली है. आपकी फिल्म के लिए ढेरों शुभकामनाएं.'

आपको जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही टोरेंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में फिल्म द स्काई इज पिंक की स्क्रीनिंग रखीं गईं थीं. बता दें कि इसको फिल्म की टीम प्रियंका, फरहान, सोनाली और रोहित द्वारा अटेंड किया गया था. जबकि फिल्म प्रीमियर के बाद ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म के लिए प्रियंका चोपड़ा को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया है. 

 

सुष्मिता सेन से ब्रेकअप के बाद टूट गए थे मुदस्सर, अब इस एक्ट्रेस को कर रहे डेट

मलाइका का हॉट अंदाज फिर लगा गया आग, सामने आई तस्वीरें

Sadak 2 पर पिता से चर्चा करती दिखी आलिया भट्ट

VIDEO : डांस से बढ़कर इस एक्ट्रेस के लिए कुछ नहीं, गाना बजा, मोबाइल फेंका और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -