‘फिरंगी मल्‍लाह’ को ‘जैक स्‍पैरो’ का कॉपी कहने पर भड़के आमिर खान
‘फिरंगी मल्‍लाह’ को ‘जैक स्‍पैरो’ का कॉपी कहने पर भड़के आमिर खान
Share:

साल की सबसे बड़ी फिल्म ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार हैं. बॉलीवुड सुपरस्‍टार आमिर खान भी इन दिनों अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन में व्‍यस्‍त चल रहे हैं. इस धमाकेदार फिल्‍म के प्रमोशन के लिए आमिर खान कई तरह के अनोखे तरीके अपना रहे हैं.'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में आमिर खान फिरंगी मल्‍लाह के किरदार में नजर आएँगे और उनका ये अंदाज भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था उसके बाद से ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट के इस लुक को लोगों ने हॉलीवुड की चर्चित सीरीज फिल्‍म 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' किरदार जैक स्‍पैरो का कॉपी बताया है. सिर्फ इतना ही नहीं जौनी डेप के कप्‍तान जैक स्‍पैरो और आमिर खान के फिरंगी मल्‍लाह के लुक को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया था और उन पर कई तरह के मीम्‍स बनाकर मजाक भी बनाया जा रहा है.

हाल ही में फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान मीडिया से बात करते हुए आमिर खान ने इस बात से इंकार कर दिया है.फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान आमिर ने मीडिया से बात करते हुए इस बात से इंकार कर दिया है. आमिर खान ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि 'हमारी फिल्‍म की कहानी 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' से बिल्‍कुल भी नहीं मिलती है. वैसे ही मेरा किरदार भी बहुत अलग और बदमास का किस्‍म का है और जैक स्‍पैरो का किरदार कुछ वैसा ही है. लेकिन मुझे नहीं लगता है यह किरदार विक्‍टर ने वहां से लिया है. आप इस फिल्‍म को तो देखिए जैक स्पैरो को भूल जाएंगे. क्‍योंकि मैंने भी उस को फिल्‍म को देखा है इसलिए ऐसा बिल्‍कुल भी नहीं है.' इस फिल्म में आमिर खान के साथ अमिताभ बच्‍चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम रोल में हैं.

एक विज्ञापन ने उड़ाई अमिताभ की रातों की नींद, मिला कानूनी नोटिस

KBC के होस्ट से आमिर खान ने पूछा ऐसा सवाल कि उड़ गए सबके तोते

रिलीज़ के पहले बढ़ी 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' की मुश्किलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -