कलश पूजा कर ट्रोल हुए आमिर खान, ऑफिस से वायरल हुईं तस्वीरें!
कलश पूजा कर ट्रोल हुए आमिर खान, ऑफिस से वायरल हुईं तस्वीरें!
Share:

आमिर खान को यूजर्स लगातार निशाने पर ले रहे हैं। वह हर दिन ट्रोल होते हैं, चाहे वह कुछ भी करें। हालाँकि अब उनकी एक और तस्वीर सामने आ रही है जिसके चलते वह ट्रोल हो रहे हैं। इस तस्वीर में वह अपनी पत्नी किरण राव के साथ नजर आ रहे हैं और पूजा करते हुए दिख रहे हैं। जी दरअसल उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहीं हैं। आपको बता दें कि आमिर खान इस दौरान आमिर खान प्रोडक्शंस के कार्यालय में थे और अपनी पत्नी के साथ उन्होने हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार उन्होंने कलश पूजा की। जी हाँ और इसके अलावा उन्होने आरती भी की।

सुशांत की मौत के 2 साल बाद इस शख्स पर आया रिया चक्रवर्ती का दिल, सोनाक्षी संग रहा है अफेयर

आपको बता दें कि लाल सिंह चड्ढा के निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पूजा में हिस्सा लेने वाले अन्य स्टाफ सदस्यों की कई तस्वीरों के साथ तस्वीरें साझा की हैं। अब आमिर खान के फैंस लगातार इन तस्वीरों पर रिएक्ट कर रहे हैं और कई तरह की बातें कर रहे हैं। जी हाँ, कुछ ने आमिर खान की तारीफ की है तो कुछ का कहना है कि आमिर खान को ऐसा नहीं करना चाहिए। एक यूजर का कहना था कि, ''आमिर खान की इसी तरह की हरकतें उनको काफी पसंद आती हैं।'' वहीँ एक ने लिखा कि ''ये तस्वीर सच में बहुत शानदार हैं।''

वहीँ एक यूजर ने लिखा खान होकर दिखावा कर रहा है। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- 'शर्म नहीं आती।' अब अगर लुक्स की बात करें तो आमिर खान इस दौरान काफी अलग लुक में दिख रहे हैं। आमिर एक स्वेटशर्ट और डेनिम में थे और नेहरू टोपी लगाए हुए थे, साथ ही उन्होने अपने कंधों के चारों ओर एक कपड़ा पहना हुआ था। जी हाँ और उनका ये मराठी लुक लोगों को काफी पसंद आया। काम के बारे में बात करें तो देखना यह है कि आखिर कब उनकी नयी फिल्म आती है।

शादी की सालगिरह मनाने हिल स्टेशन पहुंचे कैटरीना-विक्की, शेयर की तस्वीरें

'मैं उनकी जिंदगी बर्बाद कर रही हूं', अर्जुन को डेट करने पर बोलीं मलाइका अरोड़ा

रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स में हुई इस मशहूर एक्ट्रेस की एंट्री, बनेंगी लेडी सिंघम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -