ओ तेर्री.. स्वस्थ होने के बाद आमिर की काम के प्रति नजर आई लगन
ओ तेर्री.. स्वस्थ होने के बाद आमिर की काम के प्रति नजर आई लगन
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान का आजकल अपनी फिल्म दंगल के बाद अब अपनी आगामी फिल्मो जिसमे है 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' व दूसरी है 'सीक्रेट सुपरस्टार' में खासा व्यस्त चल रहे है. देखा जाए तो अभी कुछ समय पूर्व ही हमे अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' की एक फोटो सोशल नेटवर्किंग साईट पर लीक होने की खबर भी हमे सुनने को मिल चुकी थी.

अभी हाल ही में फिल्म का एक सॉन्ग भी रिलीज हो गया है जिसके बोल है 'मैं कौन हूं' तथा बता दे की फिल्म के इस सॉन्ग के लांचिंग पर अभिनेता आमिर खान भी स्वंय उपस्थित थे. अभी कुछ समय पहले ही आमिर व उनकी पत्नी को स्वाइन फ्लू हो गया था व अब वह पूरी तरह से ठीक हो गए है.

आपको बता दे की स्वाईन फ्लू से ठीक होकर लौटे बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को काफी लंबे समय बाद एक पब्लिक इवेंट में देखा गया. आमिर खान कई महिनों से स्वाईन फ्लू की वजह से बीमार चल रहे थे. इसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि आमिर खान एक फिर वर्क मोड में लौट आए हैं. स्वाइन फ्लू के कारण उन्हें काफी लंबे समय तक घर में बंद रहना पड़ा था लेकिन अब वे बिल्कुल ठीक हो चुके हैं.  
  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अंकिता ने लिखा, 'मिलिए मेरे दोस्त पाकीजा से'

अक्षय बनने वाले है 'पापा'

नवाजुद्दीन के जबरा फैन है तो देख डालिये 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज'

इलियाना का नजर आया 'मेरे रश्के कमर' LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -