एक-दूसरे से भिड़ेंगे आमिर-ऋतिक, ये हैं वजह
एक-दूसरे से भिड़ेंगे आमिर-ऋतिक, ये हैं वजह
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चढ्ढा की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर जानकारी दे है कि फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी. वहीं इस फिल्म की स्क्रिप्टिंग अतुल कुलकर्णी ने की है और इसका निर्देशन अद्वैत चौहान द्वारा किया जाना हैं. वहीं फिल्म में आमिर खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की पिछली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान थी और इस फिल्म में वह पहली बार सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करते हुए नजर आए थे. यह पहला मौका था, जब दोनों बड़े कलाकारों को एक साथ किसी फिल्म में देखा गया था, हालंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. फिल्म फ्लॉप हो गई और आमिर खान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी भी खुद पर ली.

कृष 4 से बनाम लाल सिंह की टक्कर...

बता दें कि 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही अभिनेता आमिर खान की इस फिल्म की सीधी टक्कर सुपरस्टार ऋतिक रोशन द्वारा स्टारर फिल्म कृष-4 से होने वाली है और ऐसा इसलिए क्योंकि ऋतिक की कृष-4 भी अगले साल क्रिसमस पर ही रिलीज होगी. ऐसे में दोनों बड़े कलाकार आमने-सामने होंगे. फिल्म में ऋतिक रोशन एक बार फिर से सुपरहीरो कृष का किरदार निभाने जा रहे हैं. वहीं दोनों ही बड़ी और बड़े कलाकारों के फिल्में हैं इसलिए यह देखना भी दिलचस्प होगा कि दोनों में से कौन बाजी मारेगा.

 

माधुरी-शाहरुख़ की वर्षों पुरानी तस्वीर वायरल, किंग खान को देख पागल हुए फैंस

प्रियंका की कायल हुई दुनिया, ‘गोल्ड हाउस ए100’ की लिस्ट में सबसे प्रभावशाली एशियाई

इस मराठी एक्ट्रेस-ड्राइवर से बेहद प्रभावित हुए बोमन, रोककर बनाया वीडियो और..

इस वजह से चलती है फिल्म, अनीस बज्मी ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -